छत्तीसगढ़बिलासपुर संभागरायपुर संभाग

Bilaspur – न्यायधानी बिलासपुर में 5 साल की मासूस से गैंगरेप, दो दिनो में यह दुसरी घटना, नाबालिगों ने बनाया अपना शिकार

Bilaspur – न्यायधानी बिलासपुर में 2 दिनों में एक बार फिर से एक मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया गया है और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया । 2 दिन पहले भी सिरगिट्टी इलाके में तीन वर्षीया बच्ची से रेप के चलते उसने दम तोड़ दिया था। 5 वर्षीया मासूम बच्ची से दो नाबलिकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। पूरा मामला कोनी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार कोनी थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाला मजदूर परिवार रोजी-रोटी के लिए मजदूरी करता है। परिवार में पति-पत्नी के अलावा पांच वर्षीया बच्ची व बच्ची की दादी रहते है। बच्ची को अपनी दादी के पास छोड़ पति– पत्नी रोजी मजदूरी करने जाते है। 2 दिन पहले बच्ची घर के पास खेल रही थी। इस दौरान मोहल्ले में रहने वाला 15 वर्षीय किशोर बच्ची के पास पहुंचा और बच्ची को खाई– खजाना खिलाने की बात कही। झांसे में लेकर वह बच्ची को अपने घर ले गया। अपने घर में नाबालिक किशोर ने अपनी 14 वर्षीय दोस्त को भी बुला लिया फिर दोनों ने मिलकर नाबालिक के साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद बच्ची को चाकलेट देकर घर भेज दिया।

दुष्कर्म पीड़िता बच्ची के पेट में दर्द होने लगा। पहले दिन बच्ची ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। दूसरे दिन जब दर्द असहनीय हुआ तो उसने अपनी दादी को जानकारी दी। शाम को जब बच्ची के माता-पिता काम से वापस लौटे तो बच्ची की दादी ने उन्हें घटना की जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता के माता-पिता ने मंगलवार को कोनी थाने पहुंच बच्ची के साथ हुए समाचार की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस में उच्च अधिकारियों से मार्गदर्शन प्राप्त कर सामूहिक दुष्कर्म और पॉस्को के तहत मामला दर्ज कर लिया। दोनों अपचारी किशोरों के घर में दबिश देकर दोनों को हिरासत में ले लिया और किशोर न्याय बोर्ड में पेश कर बाल संप्रेक्षण गृह छोड़ा गया है

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है