छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024 : छत्तीसगढ़ में आज दहाडेंगे योगी और प्रियंका, अमित शाह कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में लेंगे बीजेपी की बैठक

📌 Highlights
योगी की आज राजनांदगांव के कुमरदा,बेलतरा,कोरबा में सभा
प्रियंका गांधी आज कांकेर के हथोद, राजनांदगांव के मोहद में सभा
गृहमंत्री अमित शाह 22 अप्रैल को कांकेर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को महासमुंद, कांकेर और राजनांदगांव में मतदान होना है। जिसके चलते प्रचार अभियान में तेजी आ रही है। स्टार प्रचारकों का रविवार से दौरा शुरू होने वाला है। राजनांदगांव में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की चुनावी सभाएं होंगी। यहां से योगी बेलतरा इलाके के बहतराई स्टेडियम में सभा करेंगे। जहां उनके स्वागत में 30 बुलडोजर निकाले जाएंगे।

प्रियंका की सभाएं
पीएम मोदी 23-24 अप्रैल को करेंगे चुनावी सभा
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी चुनावी कार्यक्रम तय हो गया है। मोदी 23 अप्रैल को सक्ती और धमतरी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री की सरगुजा लोकसभा के अंबिकापुर में सभा होगी।

देर रात शाह लेंगे बीजेपी की बैठक
आज बीजेपी के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आएंगे। आज रात 8.20 बजे रायपुर आयेंगे और कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में देर रात बीजेपी की बैठक लेंगे। इसके बाद वे दो दिन बाद 23 अप्रैल को कांकेर में चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे। गृहमंत्री शाह लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील करेंगे। छत्तीसगढ़ में चल रही चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे। साथ ही पीएम मोदी के कार्यक्रम का जायजा लेंगे।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है