छत्तीसगढ़सरगुजा संभाग

Chhattisgarh – सबको मिलेगा हर माह 35 किलो चावल, नहीं होगा आरक्षण खत्म, कांग्रेस फैला रही है भ्रम, झूठ के भंवर में न फंसे – सीएम साय

Chhattisgarh – सूरजपुर- सूरजपुर में सीएम विषणुदेव साय प्रेमनगर में भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के लिए जनता से आशीर्वाद मांगने पहुंचे हैं। सभा में सीएम साय ने जनता को विश्वास दिलाते हुए सीएम साय ने कहा कि, हमने वादा किया था, वह पूरा करने का काम किया है। चावल के लिए डरने या किसी की बातों में नहीं आना है। क्योंकि सबको 35 किलो चावल मिलेगा, वहीं आरक्षण में कोई बदलाव नहीं होने वाला है। कांग्रेस ने गलत अफवाह फैलाई है।

छत्तीसगढ़ के पूरे ग्यारह सीट में होगी जीत
सीएम साय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, सरगुजा लोकसभा में हम कहीं से कमजोर नजर नहीं है। प्रेमनगर की जनता इतनी गर्मी में भी जितना पंडाल में है। उससे ज्यादा पेड़ के नीचे है। निश्चित ही चिंतामणि महाराज काफी वोटों से चुनाव जीत कर जाएंगे और हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने में अपका सहयोग रहेगा।

भाजपा के पक्ष में माहौल है
कांग्रेस के ईडी के सवाल पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि, कांग्रेस के पास कुछ कहने को नहीं है। इसलिए वह इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल है और हम सभी सीटों पर चुनाव जीत रहे हैं।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है