छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh – बेवफा पत्नी ने पति की दे डाली सुपारी, प्रेमी के साथ पकड़े जाने के बाद रची खौफनाक साजिश, पहुंची सलाखों के पीछे

Chhattisgarh – भिलाई। अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद एक महिला ने अपने पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई । उसने अपने कथित मुंह बोले भाई और उसके साथियों को अपने पति को मारने के लिए 50 हजार रुपये की सुपारी दी। इसके बाद उसने अपने पति को साजिश के तहत मरोदा डैम के पास बुलवाया और उसके गले पर कटर से तीन से चार बार वार करवाया। इसके बाद उसके साथी आरोपित वहां से फरार हो गए।

सूचना पर पुलिस पहुंची तो वहां पर पीड़ित की पत्नी भी थी लेकिन, वो कुछ भी बताने को तैयार नहीं थी। पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में पुलिस को बताया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित पत्नी और उसके तीनों सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रयास और षडयंत्र की धारा की धाराओं के तहत कार्रवाई कर जेल भेजा गया है।

घायल पति ने किया पत्‍नी का राजफाश
पत्रकार वार्ता में एएसपी ने बताया कि गुरुवार की रात को करीब आठ बजे मरोदा डैम के पास एक व्यक्ति आहत अवस्था में मिला था। उसके गले पर किसी धारदार हथियार से मारने के निशान थे। उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूछताछ में पीड़ित ने अपना नाम तौकीर आलम निवासी कोहका बताया था।

पूछताछ में उसने ये जानकारी दी कि उसकी पत्नी निदा अंजुम ने उसे वहां पर बुलवाया था और कुछ साथियों के साथ मिलकर उस पर जानलेवा हमला किया। जिसके बाद पुलिस ने उसकी पत्नी निदा अंजुम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठाया।

आरोपित निदा अंजुम ने पुलिस को बताया कि उसने अपने कथित मुंहबोले भाई आजाद केवट निवासी 18 नंबर रोड कैंप-1 और उसके दो साथियों देव कुमार चौधरी और जय कुमार मेहता निवासी स्टेशन मरोदा शिवपारा के साथ मिलकर अपने पति को मारने की योजना बनाई थी। उसने अपने पति की हत्या के लिए 50 हजार रुपये की सुपारी दी थी। आरोपित पत्नी के बयान के आधार पर पुलिस ने बाकि के तीनों आरोपितों को भी गिरफ्तार किया।

पेट्रोल खत्म होने का बहाना कर के पति को बुलाया था
पूछताछ में आरोपित निदा अंजुम ने पुलिस को जानकारी दी कि उसके पति ने उसे उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। इसके बाद से उनके बीच में लगातार विवाद होते रहता था। गुरुवार को वो अपने पड़ोसियों और बच्चे के साथ मैत्री गार्डन घूमने के लिए गई थी। उसने अपने बच्चे के पड़ोसी के साथ घर भेज दिया और खुद मरोदा डैम के पास चली गई। जहां पर बाकि के तीनों आरोपित पहले से मौजूद थे।

वहां से आरोपित पत्नी ने अपने पति को फोन किया तो उसकी स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो गया है। इस पर उसका पति तौकीर आलम पेट्रोल लेकर वहां पहुंचा। उसने अपनी पत्नी से स्कूटी की चाबी मांगी तो उसने कहा कि चाबी कहीं खो गई है। इस पर वो चाबी खोजने लगा।

इसी दौरान मुंह पर स्कार्फ बांधे हुए एक व्यक्ति वहां पहुंचा और उसने कहा कि चाबी उसके पास है। उसने तौकीर को चाबी दी और उसी दौरान उसके गले पर कटर से तीन से चार बार वार कर दिया। इसके बाद वो अपने साथियों के साथ स्कार्पियो से फरार हो गया।

पूछताछ में ये भी पता चला कि आरोपित पत्नी का कथित मुंहबोला भाई आजाद केवट और देव कुमार चौधरी कार में बैठे थे और जय कुमार मेहता ने कटर से तौकीर आलम पर हमला किया था। पूरे मामले का पर्दाफाश होने के बाद पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है