छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : रायपुर आकाशवाणी का तबला वादक निकला चेन स्नैचर

Chhattisgarh News : रायपुर । न्यू राजेंद्र नगर इलाके में सिलसिलेवार तरीके से चेन स्नैंचिंग की तीन वारदात को अकेले अंजाम देने वाले बदमाश कुमार पंडित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । आरोपित के पास से तीन सोने की चेन, घटना में इस्तेमाल दोपहिया वाहन जब्त कर लिया गया।

Chhattisgarh News आरोपी कुमार पंडित
आरोपी कुमार पंडित

बता दें कि आरोपित कुमार पंडित तबला वादक है। वह रायपुर आकाशवाणी केंद्र में तबला वादन का काम करता है। पिछले कई महीने से आर्थिक रूप से परेशान होने के साथ ही कर्ज में डूबे होने के कारण वह चेन स्नैचिंग करने लगा। आरोपित की गिरफ्तारी में एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट टीम की अहम भूमिका रही।

पुलिस ने बताया कि इलाके के अलग-अलग स्थानों में महिलाओं को निशाना बनाकर उनके गले से चेन खींचकर फरार बाइक सवार को पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। साथ ही आरोपित के फरार होने के रास्तों में जाकर पूछताछ की। इसी दौरान बैरनबाजार मकान नंबर-202 रजब अपार्टमेंट फरिश्ता हास्पिटल के पास रहने वाले कुमार पंडित की संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मुखबिर से मिली।

इसके आधार पर उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। आरोपित ने सिलसिलेवार तीन महिलाओं के गले से सोने का चेन खींचना स्वीकार किया। उसके कब्जे से 40 ग्राम वजनी तीन चेन के साथ घटना में इस्तेमाल बाइक जब्त किए गए।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है