छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

मस्तूरी विधानसभा में पानी, बिजली , सड़क की स्थिति बदहाल , मूलभूत समस्याओं को लेकर विधायक गंभीर ,लहरिया ने समर्थकों के साथ कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन , समस्या से जल्द निजात दिलाने की मांग , नही तो उग्र आंदोलन की चेतावनी

कई ग्राम पंचायत पूर्व में विधानसभा चुनाव का कर चुके है बहिष्कार , जल्द समस्या से निजात दिलाने की मांग

सीपत : — मस्तूरी विधानसभा में भीषण गर्मी में पानी के संकट, सड़क निर्माण, अघोषित बिजली कटौती, एनटीपीसी सीपत में शीघ्र ही त्रिपक्षी बैठक आयोजित कराने के साथ ही अन्य समस्याओं को लेकर विधायक दिलीप लहरिया ने मंगलवार को जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

विधायक लहरिया ने जिला कलेक्टर अवनीश शरण को बताया कि क्षेत्र में भीषण गर्मी बढ़ने के साथ पानी का संकट गहराता जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्रों में पानी की कमी से लोगों की मुसीबत बढ़ गयी है. लोगों को दूर दराज से पानी का इंतजाम करना पड़ रहा है। गांवों में हैडपंप का भी लेवल नीचे चला गया है। यही स्थिति सड़क एवं बिजली का भी है। अमलडीहा एवं उदईबंद रेत खदान से बड़े वाहनों से ओवरलोड रेत परिवहन  होने के कारण ग्राम सोन, बसंतपुर, मुकुंदपुर, उदईबंद पहुंच मार्ग खराब हो चुका है। ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

लोकसभा चुनाव के दौरान ग्राम बसंतपुर के ग्रामीणों द्वारा चुनाव का बहिष्कार किया जा चुका है, धूमा मानिकपुर सड़क की स्थिति भी काफी खराब है। यहां के नागरिक विधानसभा चुनाव का बहिष्कार कर चुके हैं। क्षेत्र में लंबे समय से  अघोषित बिजली कटौती की जा रही है। हालत यह है कि एक ओर सरकार 24 घंटे निर्बाध बिजली आपूर्ति का दावा कर रही है दूसरी ओर मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती की जा रही है बिजली विभाग के अधिकारी कोई सुनवाई नहीं कर रहे।

विधायक दिलीप लहरिया ने जिला कलेक्टर से अधिकारियों को जन समस्याओं के समाधान के लिए निर्देशित करने की मांग करते हुए कहा की अगर जनता की समस्याओं की सुनवाई नहीं की तो वह खुद जनता के साथ सड़कों पर उतरकर धरना प्रदर्शन करेंगे।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है