छत्तीसगढ़

Ambikapur News : अंबिकापुर कॉलेज के मैदान से मिली 22 बोरी शराब की बोतले

Ambikapur News : NCC के पूर्व छात्र सैनिक अंबिकापुर कॉलेज के मैदान में सफाई करने पहुंचे थे मैदान में चारो ओर बिखरे पड़े खाली शराब की बोतले देखकर उनकी आंखे जब फटी की फटी रह गई ,सफाई के दौरान इतनी शराब की बोतले इक्कठा हुई की उन्हें 22 बोरों में भरना पड़ा ,शराब की बोतलों से भरे बोरियों को एनसीसी के पूर्व छात्र सैनिकों को नवापारा स्थित ठोस व तरल अपशिष्ट प्रबंधन (एसएलआरएम) केंद्र में पहुंचा दिया।

मैदान बन गया है शराबखोरी का अड्डा
बाउंड्री वाल के किनारे वाकिंग ट्रैक के आसपास शराब की खाली बोतलों को देख पूर्व छात्र सैनिक भी अवाक रह गए। बिना समय गंवाए इन्होंने बोतलों को बोरों में भरना शुरू किया। देखते ही देखते शराब की बोतलों से 22 बोरे भर गए। सर्वाधिक शराब की बोतलें वाकिंग ट्रैक के पास तथा हाकी स्टेडियम परिसर में मिला

टीम के सदस्यों ने अपने चार पहिया वाहनों में शराब की बोतलों से भरे बोरों को रखा तथा सीधे नवापारा स्थित एसएलआरएम सेंटर पहुंचा दिया। इनके सेवा कार्यों को देख कुछ और लोगों ने भी सहयोग किया। कांच के टुकड़ों को भी हटाया गया।

असामाजिक गतिविधियों का केंद्र बना कालेज मैदान
अंबिकापुर शहर के अंबेडकर चौक से बनारस की ओर जाने वाले मार्ग पर ही कालेज मैदान का अहाता आरंभ हो जाता है। मुख्य सड़क और अहाता के बीच के शासकीय जमीन पर अतिक्रमण की बाढ़ सी आ गई है। दर्जनों ठेला, गुमटी के अलावा स्थाई रूप से व्यवस्थित निर्माण करा लिया गया है।

झोपड़ियों के समान निर्माण करा कर व्यबसायिक गतिविधियां संचालित की जा रही है। इन दुकानों के सामने यातायात व्यबस्था भी चौपट रहती है। निगम ने पूर्व में इस क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की थी लेकिन अब फिर से क्षेत्र में अतिक्रमण और कब्जा का दायरा बढ़ाकर असामाजिक गतिविधियां संचालित करने का अवसर प्रदान किया जा रहा है।

बेमेतरा ब्लास्ट केस : मजिस्ट्रियल जांच शुरु, 45 दिन बाद आएगी रिपोर्ट

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है