छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh : सांसद संतोष पांडेय ने संसद में राहुल गांधी पर बोला हमला कहा कांग्रेसी “महादेव के नाम पर सट्टा चला रहे थे”

Chhattisgarh : सांसद संतोष पांडेय ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी आरोप लगाया कि नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी सोमवार को सदन में अपने भाषण के दौरान बार-बार भगवान शिव की तस्वीर दिखा रहे थे, उनको बताना चाहता हूं कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री, जो कांग्रेस के नेता हैं, ‘‘महादेव के नाम पर सट्टा चला रहे थे’’. इसके चलते भगवान शंकर का नाम व छत्तीसगढ़ बदनाम हुआ है. इस पर राहुल गांधी जवाब देंगे
देखे वीडियों

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए सांसद पांडेय ने राहुल गांधी के भाषण का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘नेता प्रतिपक्ष ने हिंदुओं का अपमान किया. कल सदन में मर्यादा को तार-तार करने की कोशिश की गई.’’ सांसद पांडेय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नीत सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस सरकार ने पिछले दस साल में कई ऐसे कामों को पूरा करके दिखाया है जो असंभव लगते थे और सरकार आगे भी अनेक ऐसे काम पूरे करेगी, सांसद पांडेय ने आरोप लगाया कि ‘विपक्ष के खून में गंदी राजनीति है. इन्होंने भारतीय कोविड टीकों का, सेंट्रल विस्टा के निर्माण का विरोध किया. कांग्रेस वाले केवल गरीबों की चर्चा करते रहे लेकिन मोदी सरकार ने गरीबों और अंत्योदय के लिए काम किया है.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है