छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : क्या जेल जाने के डर से भूपेश बघेल और बीजेपी के बीच हुई थी डील ?… लेटर बम से वरिष्ठ कांग्रेसियों की नींदे हराम !…पढ़े वायरल लेटर

Chhattisgarh News : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इन दिनों छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार का पता लगाने आए हुए है इस बीच एक वायरल लेटर सत्ता के गलियारों में खूब चर्चा का विषय बना हुआ है दरअसल राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के नाम एक लेटर लिखा गया है जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो गया है। इस वायरल लेटर में लिखा है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार का कारण भूपेश बघेल हैं। भूपेश बघेल ने बीजेपी से डील की थी।

बता दे कि 4 दिनों तक कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने चुनावों कांग्रेस की करारी हार की समीक्षा इसी समीक्षा के आखिरी दिन एक लेटर सामने आया । इस लेटर में लिखा है कि लोकसभा चुनाव में हार के लिए पूर्व सीएम भूपेश बघेल और उनके करीबी जिम्मेदार हैं। लेटर में उन तमाम घोटालों का भी जिक्र है जिन्हे लेकर जांच एजेंसियां कार्रवाई कर रही हैं।

क्या लिखा है वायरल लेटर में?
वायरल लेटर में लिखा है कि प्रदेश का बच्चा-बच्चा जानता है कि हार के मात्र दो कारण हैं।
1-“भूपेश बघेल का घंमड, अंहकार, और बदतमीजी से बात करना, एकला चलो की रणनीति, संगठन को दरकिनार करना, उसकी जातिवाद कि घटिया मानसिकता, उसका भ्रष्टाचार और गलत टिकट वितरण…आदिवासी, साहू और सवर्ण, सतमानी नेत्रित्व को दरकिनार तथा अपमानित करने की राजनीत।”

  1. सौम्या चौरसिया, रामगोपाल अग्रवाल, गिरीश देवांगन, अनिल टुटेजा, सूर्यकांत, विनोद वर्मा, प्रदीप शर्मा, राजेश तिवारी, रुचिर गर्ग, एजाज ढेबर जैसे लोग और सट्टा, शराब, कोयला जैसे कई घोटाले जिनके कारण बघेल पिता, पुत्र औऱ दामाद के ऊपर ईडी कि कार्यवाही से जेल जाने की संभावना से डर कर भूपेश बघेल कि भाजपा से डीलिंग और उसके तहत विधानसभा और लोकसभा में कांग्रेस हरवाने का पूरा षड्यंत्र हुआ।

पार्टी हाई कमान को भेजी जाएगी रिपोर्ट
फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने सभी 10 सीटों में हुई हार पर समीक्षा की। अब फैसला आलाकमान को सौंपी गई रिपोर्ट के बाद आएगा। सूत्रों की मानें तो इस मीटिंग में कार्यकर्ताओं ने खुलकर अपनी राय रखी है।

पढ़े वायरल लेटर

सांसद संतोष पांडेय ने राहुल गांधी पर बोला हमला कहा कांग्रेसी “महादेव के नाम पर सट्टा चला रहे थे”

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है