छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : राजनांदगांव के बाल संप्रेषण गृह से 3 नाबालिग किशोरियां फरार

Chhattisgarh News : राजनादगांव के बाल संप्रेषण गृह से तीन नाबालिग किशोरियां स्टॉफ को चकमा देकर फरार हो गईं. तीनों नाबालिग किशोरियों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक किशोरियों ने होमगार्ड कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया और उन्हें चकमा देकर फरार हो गई. बाल संप्रेषण गृह से भागने वाली दो किशोरियों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध है.

मिली जानकारी के अनुसार बसंतपुर थाना क्षेत्र स्थित बाल संप्रेषण गृह से शुक्रवार की रात 8:30 बजे तीन नाबालिग किशोरियां दो होमगार्ड कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गई. तीनों नाबालिगों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. दो किशोरियों पर हत्या (302) का मामला दर्ज है. एक पर सार्वजनिक स्थान में अपशब्द कहने (294), जानबूझकर किसी को चोट पहुंचाने (323), डकैती (394) और धारा 34 के तहत मामले दर्ज हैं. यह पूरा मामला बसन्तपुर थाना क्षेत्र का है. फरार किशोरियों में से एक छुईखदान के अमलीडीह गांव की रहने वाली है और दो राजनांदगांव के ब्राम्हण पारा और शंकरपुर की रहने वाली हैं.

तीनों की तलाश में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस तीनों की तलाश में जुट गई है. इस मामले में सीएसपी पुष्पेंद्र नायक ने बताया कि कल 9:30 बजे हमें सूचना मिली कि दो कर्मियों को चकमा देकर तीन बालिकाएं बाल संप्रेषण गृह से फरार हो गई हैं. सूचना मिलते ही उनकी पताशा जी शुरू कर दी गई है जल्द ही हो रहे हैं पकड़ लिया जाएगा. प्रथम दृष्टया इस मामले में कर्मियों की संलिप्तता नहीं पाई गई है.

तिल्दा-धरसींवा – 15 मवेशियों की मौत, अज्ञात वाहन ने बेरहमी से कुचला, लोगो में आक्रोश

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है