छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Balodabazar News : मां और बेटी की घर में मिली अधजली लाश, कातिक की तलाश में जुटी पुलिस

Balodabazar News : बलौदाबाजार के कसडोल इलाके में मां और बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई है। दोनो के शव घर पर अधजली हालत में मिले हैं। इस दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम भदरा में मां और बेटी की लाश घर के अंदर मिली है। भदरा गांव में रहने वाली 46 वर्षीय महिला संतोषी साहू और उसकी 16 वर्षीय बेटी की अधजली लाश घर में मिली है। अज्ञात हमलावरों ने महिला और उसकी बेटी की हत्या कर शव को जलाने का प्रयास किया था। कसडोल पुलिस ने बताया कि, इस दोहरे हत्याकांड की हर पहलू पर जांच की जा रही है। हत्या कैसे हुई है, इसकी जानकारी फोरेंसिक जांच और पीएम रिपोर्ट के आधार पर ही स्पष्ट हो पाएगा।

घर में बचा इकलौता बेटा
ग्राम भदरा में हुए दोहरे हत्याकांड से आस पास के गांवों सनसनी फ़ैल गई है, तो वहीं मृतका के परिवार में अब उसका इकलौता बेटा ही बचा हुआ है। आपको बता दें कि, मृतका संतोषी साहू के पति की मौत 2 साल पहले ही हो चुकी है। संतोषी साहू अपने एक बेटे ओमकार साहू और बेटी के साथ घर में अकेली रहती थी। घटना के दिन मृतका का बेटा दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अहिल्दा गांव गया हुआ था। जहां से उसने अपनी मां को फोन लगाया, लेकिन जब किसी ने भी फोन नहीं उठाया तो मृतका के बेटे ने किसी अनहोनी की आशंका से पड़ोस में रहने वाले अपने बड़े पापा के घर फोन लगाया। उसने अपने बड़े पापा को घरवालों के फोन नहीं उठाने की बात बताई, जिसके बाद ही घटना के बारे में जानकारी घरवालों को लगी। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

रतनपुर के खूंटाघाट बांध का नजारा हुआ मनोरम, सैलानियों की उमड़ी भीड़

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है