छत्तीसगढ़रायगढ़ संभाग

Chhattisgarh News : जशपुर जिले में ‘ऑपरेशन शंखनाद’, 10 पशु तस्कर गिरफ्तार, 37 मवेशी और 18 वाहन जब्त

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में मवेशियों की तस्करी को लेकर बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने ऑपरेशन शंखनाद के तहत झारखंड सीमा पर बसे साईटांगर टोली गांव में छापा मारा। एसपी शशि मोहन सिंह के नेतृत्व में 100 से अधिक पुलिस के जवानों ने पूरे गांव को घेर लिया। जिसके बाद 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। दर्जनों मवेशियों सहित दर्जन भर से अधिक वाहनों को जब्त किया गया है।
देखे पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, जिले में एसपी शशि मोहन सिंह के नेतृत्व में मवेशी तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया। सुबह 4 बजे नक्सलियों का गढ़ मानें जाने वाले झारखंड सीमा पर बसे गांव साईटांगर टोली में पुलिस टीम के साथ रेड मारी। जहां तस्करी के लिए रखे गए 37 मवेशियों को तस्करों से के कब्जे से जब्त किया गया। इसके साथ ही 10 तस्करों को हिरासत में लिया गया है और 18 वाहनों को जब्त किया गया है। जिसमें पिकअप, कार और मोटसाइकिल सहित अन्य वाहन जब्त किये गए हैं।

एसपी ने दी मामले की जानकारी
एसपी शशि मोहन सिंह ने बताया कि, जिले में पशु तस्करों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में झारखंड सीमा पर बसे मवेशियों की तस्करी के लिए कुख्यात ग्राम साईटांगर टोली में तड़के 4 बजे रेड की कार्रवाई की गई। इसमें 125 पुलिस के जवानों को शामिल किया गया था। जो कि, पांच अलग- अलग टीमों में विभाजित थे। सर्चिंग के दौरान 4 अलग- अलग बाड़ों में से 37 मवेशियों को जब्त किया गया है। इसके साथ ही 9 मालवाहक पिकअप सहित 18 वाहनों को जब्त किया गया है और 10 आरोपियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है