छत्तीसगढ़बस्तर संभाग

Chhattisgarh Crime : इकलौते बेटे की करतूतों से तंग मां बाप ने ले ली जान, गला घोट दोनों हाथ काटकर शव को सड़क पर फेंका

Chhattisgarh Crime : छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के पखांजूर इलाके में एक माता-पिता ने अपने ही जिगर के टुकड़े की निर्मम हत्या कर दी। घटना 14 अगस्त के रात की है, मां बाप ने अपने बेटे के करतूतों से तंग आकर बेटे अभय शील का गला दबा कर हत्या कर दी और लाश के दोनो हाथ काट कर शव सड़क किनारे ग फेंक दिया

मां बाप ही निकले इकलौते बेटे के कातिल
दरअसल घटना कांकेर जिले के पखांजूर इलाके के गोंडाहूर थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पलाश सील और पत्‍नी रंजीत सेल अपने इकलौते बेटे अभय सील के साथ रहता था। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि अभय शील नशे का आदी था। मामले की जांच के दौरान पुलिस को यह पता चला कि हत्या के पीछे कोई और नहीं, बल्कि अभय के माता-पिता ही थे। कांकेर पुलिस ने इस हत्‍याकांड में आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

बेटे की नशे की लत बनी हत्‍या की वजह
वह गांजा, साल्यूशन, बोनफिक्स जैसे मादक पदार्थों का सेवन करता था। नशे की आदतों की वजह से अभय चोरी भी करने लगा था। अभय की इन्‍हीं गलत आदतों की वजह से कई बार उसके माता-पिता को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं अभय चोरी के सामान घर लेकर आ जाता, जिसकी वजह से उसके माता-पिता की समाज में बदनामी हो रही थी।

माता-पिता से करता था गाली-गलौज और मारपीट
अभय की आदतें इतनी खराब हो चुकी थीं कि वह अपने माता-पिता से गाली-गलौज और मारपीट करने पर उतारू हो जाता था। यहां तक कि उसने अपने पिता पर हाथ भी उठाया था। परेशान माता-पिता ने उसे सुधारने की बहुत कोशिश की। पिता ने उसे नागपुर के एक कंपनी में नौकरी भी लगवाई, लेकिन वह वहां भी नहीं टिक सका और वापस गांव आ गया।

14 अगस्‍त को हुआ था विवाद
14 अगस्त की रात, अभय नशा करके घर आया और माता-पिता से झगड़ने लगा। लगातार बढ़ते विवाद और अभय की बेकाबू होती आदतों से त्रस्त होकर, माता-पिता ने मिलकर उसकी हत्या करने का निर्णय लिया। उन्होंने इस खौफनाक कृत्य को अंजाम दिया और शव को सड़क किनारे फेंक दिया।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव 20 अगस्त तक भेजे गए सेंट्रल जेल, देर रात पुलिस-समर्थकों में झड़प

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है