छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Balodabazar Violence : बलौदाबाजार हिंसा मामले में देवेंद्र यादव के बाद भिलाई से 5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Balodabazar Violence : बलौदाबाजार हिंसा मामले में भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद फिर से बलौदाबाजार पुलिस ने कई घरों में छापेमारी की। पुलिस ने खुर्सीपार क्षेत्र में रहने वाले 5 लोगों को गिरफ्तार किया और साथ ले गई। बताया जा रहा है पांचों आरोपी घटना में शामिल थे। सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक बलौदाबाजार एएसपी अभिषेक सिंह के नेतृत्व में करीब 12 पुलिस की गाड़ियां गुरुवार रात भिलाई पहुंची थी। भिलाई पहुंचते ही उन्होंने दुर्ग पुलिस अधीक्षक से बल मांगा। इसके बाद एएसपी सुखनंदन राठौर ने छावनी और खुर्सीपार पुलिस को मौके पर भेजा। वो खुद इस दौरान वहां कार्रवाई के दौरान पहुंचे। खुर्सीपार थाना क्षेत्र से लोकल पुलिस बल लेने के बाद बलौदा बाजार पुलिस सीधे खुर्सीपार के मिलावट पारा क्षेत्र में पहुंची। यहां पुलिस ने योगेश नौरंगे, दिनेश बांधे, हेमंत खूंटे, अविनाथ खूंटे और लक्ष्ममण सोनवानी को उनके घर से छापेमारी करके गिरफ्तार किया।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

राजधानी रायपुर के ‘लाइट मेट्रो’ MoU पर उठने लगे सवाल, महापौर ढेबर ने अधिकार विहीन है एमओयू साइन करना ,रायपुर की जनता से किया है भद्दा मजाक – अरुण साव

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है