छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Balodabazar News : बलौदाबाजार सेक्स स्कैंडल में फरार पत्रकार पुलिस गिरफ्त में, पुलिसकर्मी समेत अब तक सात हिरासत में

Balodabazar News : छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के चर्चित सेक्स स्कैंडल और ब्लैकमेलिंग मामले में पुलिस ने एक और आरोपी आरोपी पत्रकार आशीष शुक्ला को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अभी पुलिस पत्रकार से पूछताछ कर रही है। अभी इस मामले में कई बड़े नाम सामने आने की संभावना जताई जा रही है

बता दे कि, पूर्व में भी इस मामले में एक पुलिस आरक्षक समेत सात लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने बताया कि, इस मामले में संलिप्त एक और महिला आरोपी अभी फरार है। पुलिस ने केस दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही है।

मामले में प्रधान आरक्षक गिरफ्तार
इस बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल मामले में सरगना शिरीष पांडे की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को सायबर सेल ने विभाग में ही पदस्थ प्रधान आरक्षक अंजोर दास मांझी को गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रधान आरक्षक को पुलिस रिमांड के लिए न्यायालय में पेश किया गया है। बता दें कि इस घिनौने कृत्य में अंजोर दास मांझी कि संलिप्तता पर लगातार मीडिया के द्वारा सवाल उठाए जा रहे थे। इसको लेकर इसके पुलिस कार्रवाई पर सवालिया निशान उठ रहे थे। क्योंकि सैक्स स्केंडल मामले में कुछ पुलिसकर्मियों के भी लिप्त होने की खबर थी। बताया जा रहा है कि, जांच में आरोपी के बैंक खाते से करोड़ों रुपए के लेनदेन के सबूत मिले हैं। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि, पूछताछ में और भी विभाग के ही बड़े चेहरे सामने आ सकते हैं।

एसपी ने कहां आरोपियों पर होगी कड़ी कार्रवाई
एसपी विजय अग्रवाल ने मीडिया को भरोसा दिलाया था कि, मामले में जांच की जा रही है। इसमें जो भी शामिल होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। जिसके बाद से सायबर पुलिस की टीम लगातार नजर रखी थी और मौका मिलते ही आज आरोपी आरक्षक को पीटीएस माना रायपुर से पकड़ लिया गया। वही जानकार सैक्स स्कैंडल मामले में शामिल होने एवं लाखों रुपए के लेनदेन को लेकर आरोपी आरक्षक की मौजूदगी के सबूत प्रार्थी पुलिस को पहले ही दे चुके थे। उसके बावजूद पुलिस जांच में देरी की जा रही थी। लेकिन मीडिया के बढ़ते दबाव को देखते हुए आखिरकार पुलिस को झुकना ही पड़ा और जांच में अपने ही विभाग में पदस्थ आरक्षक को आखिर कार गिरफ्तार करना पड़ा। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया है। जहां से उसे पुलिस रिमांड में भेजा गया है।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

छत्तीसगढ़ में नहीं रुक रहा है पीएम आवास पर राजनीतिक बयानबाजी, मढ़ रहे है एक दूसरे पर आरोप

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है