छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया कांग्रेस की गोदी में खेल रहे थे – डिप्टी सीएम अरुण साव

Chhattisgarh News : विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में शामिल होने पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि इससे पता चलता है कि विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया किनके हाथों में खेल रहे थे. ये कांग्रेस की गोदी में खेल रहे थे, ये स्पष्ट तौर पर दिख रहा है. बीजेपी हमेशा से न्याय के पक्ष में खड़ी होती रही है. बीजेपी हमेशा न्याय के पक्ष में खड़ी होती है.

डिप्टी सीएम अरुण साव ने आगे कहा कि खिलाड़ियों का आरोप बिल्कुल निराधार है राजनीतिक आधार पर वो बयानबाजी कर रहे हैं. आज जब वे कांग्रेस की प्रत्याशी (विनेश फोगाट) बनीं हैं, ये बताता है कि उनकी मानसिकता और सोच क्या है.

कांग्रेस में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट ने क्या कहा?
कांग्रेस में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से महिलाओं और खिलाड़ियों के अधिकारों और उनकी आवाज को मजबूती से उठाया है. इस विचारधारा से प्रेरित होकर, मैं कांग्रेस के साथ मिलकर देश- प्रदेश के खिलाड़ियों और महिलाओं की बेहतरी के लिए कार्य करने का दृढ़ संकल्प लेती हूं. मेरा उद्देश्य इस दिशा में सकारात्मक बदलाव लाना और इस सब में आ रही समस्याओं का समाधान सुनिश्चित करना है.

बजरंग पूनिया की भी आई प्रतिक्रिया
कांग्रेस में शामिल होने के बाद बजरंग पूनिया ने कहा कि हमारे शामिल होने से बिल्कुल पार्टी को मजबूती मिलेगी क्योंकि हमने गलत चीज़ों के खिलाफ आवाज उठाई है. हर देशवासी का अधिकार है कि वह गलत चीज़ों के खिलाफ आवाज उठाए और मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूं कि मैं ऐसी पार्टी में शामिल हुआ हूं जो हमेशा अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है.

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

Chhattisgarh News : महिला घर में गई टॉयलेट, समाने आया कोबरा…फिर हुआ कुछ यू…

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है