छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : प्रेमिका से मिलने गए नाबालिग की पुलिस ने बेहोश होते तक की पिटाई, थाना प्रभारी निलंबित

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे एक नाबालिग को पुलिस उपर थाने ले जाकर बेहोश होत तक पिटाई का आरोप लगा है है परिजनों का कहना है कि थाने में जूते, लात और पाइप से उसकी पिटाई की। सिर को दीवार पर मारा। इसके चलते उसका सिर फट गया और शरीर पर कई जगह जख्म हो गए हैं।
देखे वीडियों

मामला सामने आने के बाद छुरिया थाना प्रभारी अवनीश श्रीवास को लाइन अटैच कर दिया गया है। डोंगरगढ़ SDOP आशीष कुंजाम ने बताया कि शिकायत के बाद शुरुआती जांच कर उसकी रिपोर्ट एसपी को सौंपी गई है। फिलहाल मामले की विस्तृत जांच अभी चल रही है।

आपको बता दे कि दुर्ग निवासी नाबालिग 21 सितंबर को अपनी प्रेमिका से मिलने छुरिया से लगे एक गांव पहुंचा था। उस दौरान लड़की के घर में सिर्फ उसकी दादी थी। नाबालिग ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठकर खाना खा रहा था। तभी उसकी दादी आ गईं। इस पर वह दोनों डरकर कमरे में छिप गए। संदेह होने पर उसकी दादी ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद आसपास के ग्रामीण भी पहुंच गए। वह लोग रात भर दरवाजा पीटते रहे। इसके चलते रात करीब 1 बजे से सुबह 6 बजे तक कमरे से बाहर नहीं निकले। इसके बाद लड़की के परिजन भी पहुंच गए। यह देखकर लड़की ने ही डायल-112 को सूचना दी।

बताया जा रहा है कि थाना परिसर से कुछ दूर ही ITBP का कैंप है। वहां के जवानों ने लड़के को सड़क पर बेसुध और घायल हालत में पड़ा देखा। इसके बाद लड़के को होश में लाकर उसके मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। नाबालिग के परिजन छुरिया पहुंचे और उसे दुर्ग के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

लोहाराडीह कांड : कांग्रेस या भाजपा को बीच में आके राजनीति नहीं करनी चाहिए

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है