छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Raipur News : बांस-डंडे से दुर्गा समिति के सदस्यों की बेदम पिटाई, बदमाशों ने महिलाओं को भी पीटा, मां-बेटे जख्मी

Raipur News : राजधानी रायपुर में दुर्गा समिति के सदस्यों पर बदमाशों ने बांस-डंडे से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि, ये बदमाश दुर्गा समिति के टेंट मालिक के साथ आए थे। समिति और टेंट वाले का किसी काम को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के बाद बाद टेंट वाले ने 20-25 लड़कों को बुलाकर सदस्यों की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में मां-बेटे समेत कई और लोगों को भी चोट आई है। यह पूरा मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है।

सौदे के मुताबिक नहीं किया काम
राजकुमारी ध्रुव ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह विधानसभा इलाके के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहती है। कॉलोनी वालों ने मिलकर मातृशक्ति नवरात्रि उत्सव समिति के तहत दुर्गा मां की मूर्ति की स्थापना की है। इस कार्यक्रम के लिए टेंट का काम दीपक वर्मा नाम के व्यक्ति को दिया गया। समिति के सदस्यों ने दीपक को तय सौदे के मुताबिक काम करने के लिए कहा, लेकिन उसने काम नहीं किया।

बदमाशों को लेकर पहुंचा टेंट वाला
पीड़िता के मुताबिक, काम सही नहीं होने पर समिति के सदस्यों की दीपक के साथ बहसबाजी हुई। इसके बाद उसने गाली गलौज की। वहीं दीपक का भाई छोटू वर्मा करीब 20-25 लड़कों के साथ समिति के पंडाल के पास पहुंच गया। उसने वहां पर महिलाओं और अन्य सदस्यों के साथ बदसलूकी की। जब लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

30 से अधिक नक्सलियों का खात्मा, सीएम ने किया जवानों के हौसले और अदम्य साहस को नमन

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है