सरगुजा संभागछत्तीसगढ़

सूरजपुर में दशहरा मेला देखने गए छात्रा से गैंगरेप, पांच आरोपी ने वारदात को दिया अंजाम

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से एक और बड़ी खबर निकल कर आ रही है । यहां सूरजपुर जिले में दशहरा के दिन 12वीं कक्षा की एक छात्रा से पांच युवकों पर गैंगरेप करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि, छात्रा को उसका एक पूर्व परिचित युवक पानी में कोई नशीली चीज पिलाने के बाद किडनैप कर जंगल में ले गया। जहां उसने अपने चार अन्य साथियों के साथ छात्रा से गैंगरेप किया। इस दौरान जब छात्रा बेहोश हो गई तो युवक उसे मृत समझकर भाग खड़े हुए। मामला रामानुजनगर थाने का है।

दशहरा मैदान में मिला पूर्व परिचित युवक
इस पूरी वारदात के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, वारदात दशहरा पर्व के दिन शाम की है। सूरजपुर जिले के श्रीनगर के पास एक गांव की छात्रा अपनी सहेलियों के साथ दशहरा देखने श्रीनगर पहुंची थी। रावण दहन के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम देख रहे थे। इस दौरान 9वीं, 10वीं में सहपाठी रहा युवक कांता सिंह उसे मिला। पूर्व परिचित होने के नाते दोनों में बातचीत होने लगी।

नशीली चीज मिलाकर पिला दी
इस दौरान छात्रा ने कांता सिंह से पीने के लिए पानी मांगा। कांता ने छात्रा को पानी की बोतल लाकर दी। कहा जा रहा है कि, कांता सिंह ने पानी की बोतल में कुछ मिला दिया था जिसे पीने के बाद छात्रा को नींद आने लगी। छात्रा ने सहेलियों से घर चलने को कहा। इस बीच आरोपी कांता ने उसकी सहेलियों से कहा कि, वह छात्रा को घर छोड़ देगा।

जंगल में ले गया युवक
पीड़िता के परिजनों के मुताबि, कांता ने छात्रा को बाइक पर बिठाकर गांव के बाहर जंगल में ले गया। वहां उसके 4 और साथी पहुंच गए। वहां पहले कांता ने और फिर उसके सभी साथियों ने छात्रा से गैंगरेप किया। आरोप है कि, युवकों ने छात्रा के साथ मारपीट भी की। छात्रा के बेहोश हो जाने पर उसे मरा समझकर भाग निकले।

दूसरे दिन परिजनों को मिली छात्रा
छात्रा के परिजनों के मुताबिक, बिटिया के घर नहीं पहुंचने पर उसकी खोजबीन में वे लगे थे। लेकिन रातभर उसका कहीं पता नहीं चला। दूसरे दिन सुबह छात्रा किसी तरह घिसटते हुए जंगल से बाहर निकली। उसकी हालत देखकर दिनभर परिजनों ने उसे घर पर रखा। होश आने पर सोमवार को पुलिस को घटना की सूचना दी। आरोप है कि, पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी।

मारपीट की दी गई थी जानकारी पुलिस
उधर सूरजपुर पुलिस का कहना है कि, युवती के पिता की रिपोर्ट पर रामानुजगंज थाने में 13 अक्टूबर को कांता सिंह के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया। उस समय युवती के पिता या छात्रा ने केवल मारपीट की बताई। अंबिकापुर जाकर वे अगर गैंगरेप की जानकारी दे रहे हैं तो इसकी जांच कराई जाएगी और रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई होगी।

तीन अस्पतालों में शुरू तक नहीं हुआ इलाज
परिजनों के मुताबिक, छात्रा को लेकर वे पहले श्रीगनर और उसके बाद सूरजपुर के हॉस्पिटल गए थे। लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं होने के कारण वहां के अस्पतालों में छात्रा का इलाज शुरू ही नहीं हुआ। तब परिजन छात्रा को लेकर मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर पहुंचे। यहां भी छात्रा की हालत गंभीर होने के बावजूद बिना MLC यानी मेडिको लीगल केस के इलाज शुरू नहीं हुआ।

पूर्व विधायक ने घटना सिंहदेव को बताई
बताया जा रहा है कि, पीड़िता को इलाज नहीं मिलने की जानकारी प्रेमनगर के पूर्व विधायक खेलसाय सिंह ने पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव को दी। तब श्री सिंहदेव ने IG को फोन किया। इसके बाद जाकर पुलिस ने छात्रा की शिकायत लिखी और मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में उसका उपचार शुरू हो पाया। यह भी बताया गया है कि, सिंहदेव ने मेडिकल कॉलेज के डीन से बातकर युवती के इलाज के संबंध में जानकारी ली।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

Surajpur Double Murder । हेड कांस्टेबल के बेटी और पत्नी की हत्या की घटना को लेकर मचा बवाल

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है