रायपुर संभाग

हादसों का रविवार, छत्तीसगढ़ में तीन अलग अलग हादसे में पांच लोगो ने गंवाई अपनी जान

प्रदेश में हादसों में पांच लोगों ने अपनी जान गंवाई है। एक हादसे में जहां कार तालाब में डूब गई तो वहीं दूसरे हादसे में कार और बाइक की भीषण टक्कर हो गई। शक्कर कारखाने में मशीन में फंस कर एक मजदूर की दर्दनाक मौत की खबर है

रायपुर में तालाब में डूबी कार, दो लोगो की मौत
राजधानी रायपुर के खमतराई में हुआ। यहां एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा उतरी। इस दौरान कार सवार दो लोग गाड़ी में फंस गए और उनकी मौत हो गई। यह घटना देर रात करीब 1 बजे हुई। घटना की जानकारी मिलते ही खमतराई पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को तालाब से बाहर निकालकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

तेज रफ़्तार कार ने बाइक सवार पति-पत्नी को मारी टक्कर
वहीं दुसरा हादसा दुर्ग के शिवनाथ नदी पुल पर हुआ। यहां एक तेज रफ़्तार अनियंत्रित कार ने बाइक सवार पति-पत्नी को ठोकर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बता दें कि बाइक सवार पति-पत्नी राजनांदगांव से दुर्ग लौट रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ।

शक्कर कारखाने में मशीन में फंस कर मजदूर की मौत
कवर्धा जिले के पंडरिया लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल शक्कर कारखाने में बड़ा हादसा हुआ है. जहां एक मजदूर की मौत हो गई है. घटना के बाद मृतक के परिजनों ने प्रबंधन के ऊपर लापरवाही और पुलिस पर भी बिना पंचनामा किए शव को ले जाने का आरोप लगाया है. वहीं परिजनों ने मुआवजे की भी मांग की है.
बता दें कि, लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई सहकारी शक्कर कारख़ाना में आज सुबह 7 बजे के आसपास सायलो मशीन में फंसने से एक श्रमिक मजदूर की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं कारखाना के ठेकेदार पर सवाल भी उठने लगे हैं.

🆅🅸🅳🅴🅾- राज्यपाल को अपने पद के अधिकार व कर्तव्य का रखना चाहिए विशेष ध्यान – सीएम बघेल

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है