रायपुर संभाग

राजधानी रायपुर में देर रात गैंगवार, दो युवकों की मौत, दलदल सिवनी में शराब पीने को लेकर उपजा था विवाद

सोमवार देर रात रायपुर में गैंगवार हो गया। शराब पीने को लेके उपजे विवाद में दो ग्रुप आपस में भींड गए , दोनो गुटो के लगभग 10-12 युवक आपस में चाकुओं से एक दूसरे पर हमला किया । इस वारदात में दो युवकों की मौत हो गई। मामले मे कुछ युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

दलदल सिवनी इलाके के सतनामी पारा नाम के मोहल्ले में युवकों का दो गुट भिड़ गया। चाकूबाजी और मारपीट के पुराने मामलों में शामिल लड़कों ने एक दूसरे को पीटा और चाकू से वार किए। इस हमले में जितेंद्र डहरिया और गोकुल निषाद नाम के युवक के पेट और सीने में चाकू से कई हमले किए गए। एक की अस्पताल में तो दूसरे की मौके पर ही मौत हो गई।

पूरे मोहल्ले की सड़क पर कई जगह खून बिखरा हुआ था। इस हमले में घायल युवक घर की ओर भागे, अपने परिजनों को चीख-चीखकर बाहर बुलाया कोई चौखट पर ही गिर पड़ा तो कोई सड़क पर पड़ा था। इस झगड़े में दो युवक घायल बताए जा रहे हैं, इनका प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार सोमवार रात दलदल सिवनी हर्ष टावर के पास तालाब के किनारे गोकुल निषाद(22) और जितेंद्र ध्रुव(21) गोकुल नंदन साहू(25) बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान पुराने झगड़ों को लेकर गोकुल नंदन साहू का गोकुल निषाद व जितेंद्र से विवाद हो गया। गुस्से में आकर गोकुल नंदन साहू ने अपने पास रखे चाकू से गोकुल निषाद और जितेंद्र ध्रुव पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।

🆅🅸🅳🅴🅾 सीपत : छग म विधानसभा चुनाव बर उल्टी गिनती शुरू,दावेदार के बाढ़त सक्रियता

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है