बस्तर संभाग

कांकेर – जली कार मामले में पुलिस को मिले अहम सबूत, जली बताए जा रहे महिला और दो बच्चें धमतरी में दिखें

कांकेर जिले के चारामा के ग्राम चावड़ी में एक मार्च की रात को एक कार आग में जल गई थी। इसमें सवार बताए जा रहे पोल्ट्री फार्म संचालक समीरन सिकदार की पत्नी जया और दो बच्चों को दूसरे दिन धमतरी के एक लाज के बाहर देखा गया है। पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने बताया कि धमतरी के आशियाना लाज में परिवार के रुकने की जानकारी मिली है। यहां से परिवार कहां गया, इसकी जांच चल रही है।

जली हुई मिली थी कार, नही थे मानव अवशेष
रायपुर से पखांजूर घर लौट रहे समीरन सिकदार की कार जली हुई मिली थी। इसमें कोई भी मानव अवशेष नहीं था। पुलिस चारों के लापता होने की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। तीन मार्च से पुलिस की पांच टीमें समीरन सिकदार के गांव पखांजूर, रायपुर, धमतरी व रास्ते की सघन की जांच कर रही है।

मामले में पुलिस को अहम सबूत मिला है। धमतरी के बस स्‍टैंड में स्थित आशियाना लाज में एक मार्च को समीरन के द्वारा कमरा बुक किया गया था। रजिस्टर में रात आठ बजकर 45 मिनट पर कमरा बुक करने की जानकारी दर्ज है। घटना के दूसरे दिन दो मार्च की सुबह लाज कर्मचारी द्वारा समीरन की पत्नी जया को दोनों बच्चों के साथ लाज से निकलते देखे जाने की बात सामने आई
नए घटनाक्रम के बारे में पूछे जाने पर समीरन के बड़े भाई हर्षित सिकदार ने कहा, पुलिस के द्वारा बताया जा रहा है कि उनके भाई परिवार सहित सोनी ढाबा से खाना खाकर वापस धमतरी के लाज गए है तो रात दस बजकर पांच मिनट में कार टोल नाके में कैसे दिखाई दे रही है। ढाबे से टोल नाका की दूरी महज पांच मिनट की है लेकिन धमतरी से जाकर वापस लौटने में अधिक समय लगता है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है