रायपुर संभाग

🆅🅸🅳🅴🅾 मंत्री शिव डहरिया का निवास घेरने निकले भाजपाइयों की पुलिस से साथ झूमाझटकी, जमकर हुई नारेबाजी

ख़बर को शेयर करें

आरंग। भारतीय जनता पार्टी ने मोर आवास मोर अधिकार कार्यक्रम के तहत आरंग के पुराना मंडी परिसर में धरना-प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में आरंग विधानसभा के हजारों कार्यकर्ता सहित प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राही भी उपस्थित रहे। इसके बाद हजारों की संख्या में कार्यकर्ता आरंग स्थित मंत्री शिव डहरिया के निवास का घेराव करने पैदल ही निकल पड़े।

प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए सैकड़ो की संख्या में पुलिस बल तैनात था। बस स्टैंड के पास तीन लेयर में बैरिकेडिंग की गई थी। भाजपा कार्यकर्ता पहला बेरिकेड्स को तोड़ने में सफल रहे, लेकिन टीन-शेड से बने बेरिकेड्स के पास भारी संख्या में मौजूद पुलिस जवानों ने उन्हें रोक लिया। फिर क्या था प्रदर्शनकारी जमीन पर ही बैठकर नारेबाजी करने लगे और प्रधानमंत्री आवास की मांग को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम आरंग एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल व रायपुर सांसद सुनील सोनी के नेतृत्व में भाजपाईयों ने भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार को जमकर कोसा। साथ ही उन्होंने राज्य में 2023 में भाजपा की पुनः सरकार बनने पर सभी गरीबो को फिर से प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ देने की बात कही। देखिए वीडियो

Advertisement

ख़बर को शेयर करें
खबरें और भी..  CGnews - क्या आपने खाया है लाल केला, छत्तीसगढ़ में होगी बंपर खेती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है