छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

केंद्रीय मंत्री ने दी छत्तीसगढ़ को 143 करोड़ की सौगात

रायपुर: केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने छत्तीसगढ़ को नए प्रोजेक्ट की सौगात दी है। केंद्रीय मंत्री गडकरी ने ट्वीट कर बताया कि सरगुजा में सड़क निर्माण के लिए 143.94 करोड़ रुपये की स्वीकृति दी है। सूरजपुर और सरगुजा जिलों में राष्ट्रीय राजमार्ग 343 पर अंबिकापुर रामानुजगंज गढ़वा रोड के अंबिकापुर बाइपास (संजयनगर से राजपुरी खुर्द गांव खंड तक) के पेव्ड शोल्डर के साथ टू-लाइन मार्ग निर्माण को ईपीसी मोड के तहत 143.94 करोड़ रुपये की लागत के साथ स्वीकृति दी है।

मांगी सड़क यातायात के लिए नई सुविधाएं

गडकरी के ट्वीट को रि-ट्वीट कर सरगुजा, बलरामपुर के लोगों ने धन्यवाद किया तो एक व्यक्ति ने कवर्धा से राजनांदगांव और डोंगरगढ़ होते हुए चौकी से सीधे महाराष्ट्र को जोड़ने की मांग की है। अयोध्या से भगवान राम के ननिहाल रायपुर के चंद्रखुरी तक नेशनल हाइवे बनाने की मांग भी उठी है। इसी तरह बिलासपुर, अंबिकापुर, वाराणसी मार्ग को भी भारतमाला परियोजना में शामिल करने की मांग की जा रही है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भावना के अनुरूप छत्तीसगढ़ के विकास को तेज गति से आगे बढ़ा रहे हैं। केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ के लिए बहुत सी योजनाएं दे रखी हैं। साव ने कहा कि हम छत्तीसगढ़ की जनता को विश्वास दिलाते हैं कि राज्य का जो विकास कांग्रेस सरकार ने रोक रखा है, उसे कुछ महीने बाद राज्य में भाजपा सरकार आने के बाद तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा।

देश का संविधान और लोकतंत्र खतरे में है, राज्यपाल की भूमिकाओं की होनी चाहिए समीक्षा – सीएम बघेल

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है