छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

भिलाई – सट्टा के 30 लाख रुपये वसूलने दी हत्या की सुपारी, मृतक का किया किडनैप, तालाब में मिली लाश

भिलाई। आनलाइन सट्टा से जुड़े एक युवक की अपहरण कर हत्या कर दी गई है। युवक एक जून को लापता हुआ था और शनिवार की सुबह भिलाई-3 के अकलोरडीह तालाब में उसकी लाश मिली। उसके हाथ पैर को बांधकर तालाब में फेंका गया था और उसकी स्कूटी भी उसी तालाब से मिली। हत्या के एक आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और दूसरे की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि मृतक महादेव बुक का पैनल धारक था और सट्टा के 30 लाख रुपये की लेनदारी के चलते उसकी हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान एकता नगर भिलाई-03 निवासी ओमप्रकाश साहू (43) के रूप में की गई है। वो एक जून से लापता था। परिवार वालों ने पुरानी भिलाई थाना में इसकी सूचना भी दी थी। इसी दौरान शनिवार को अकलोरडीह के मयूर इंडस्ट्रीज के पीछे स्थित तालाब से उसकी लाश मिली। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महादेव बुक के आनलाइन सट्टा के चलते सुपारी देकर उसकी हत्या कराई गई है। मृतक महादेव बुक से आनलाइन सट्टा खिलाता था। आइपीएल के दौरान उसकी बुक माइनस में चली गई और उसके ऊपर 30 लाख रुपये की देनदारी निकल गई। आनलाइन सट्टा संचालित करने वालों ने उस पर 30 लाख रुपये के सेटलमेंट के लिए दबाव बनाना शुरू किया लेकिन, जब उसने रुपये नहीं दिए तो सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी।

आशंका जताई जा रही है कि गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसके हाथ-पैर बांधकर लाश को तालाब में फेंका गया था। लाश के साथ ही उसकी स्कूटी को भी तालाब में फेंक दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में खुर्सीपार निवासी आशीष तिवारी नाम के एक युवक को हिरासत में लिया है और एक अन्य की तलाश की जा रही है। यहां उल्लेखनीय है कि आनलाइन सट्टा में लाभ होने पर पैनल धारक को 20 से 25 प्रतिशत का लाभांश मिलता है। वहीं नुकसान होने पर उतनी भरपाई भी करनी पड़ती है। ये 30 लाख रुपये उसी नुकसान के भरपाई के थे। जिसके चलते ओमप्रकाश साहू की हत्या की गई है।

रायपुर – तेलीबांधा चौक के पास कार की खिड़कियों में बैठकर स्टंटबाजी करते दिखे युवक

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है