छत्तीसगढ़बिलासपुर संभागरायपुर संभाग

Chhattisgarh – किराना व्यापारी के घर पर डकैतों ने बोला धावा, महिलाओं को बंधक बना के ले उड़े लाखों का सामान

घर में सो रही महिलाओं को बंधक बनाकर 15 तोला सोना और 3 किलो चांदी लेकर फरार हो गए, साथ ही किराना दुकान पर रखे 25000 हजार रुपए नगद भी लेकर चले गए…पढ़िए क्या हुआ

गौरेला पेंड्रा में चोरों के हौसले बुलंद होते हुए नजर आए, यहां पर एक किराना व्यापारी के घर पर डकैतों ने धावा बोल दिया, जिसके बाद घर में सो रही महिलाओं को बंधक बनाकर 15 तोला सोना और 3 किलो चांदी लेकर फरार हो गए। साथ ही किराना दुकान पर रखे 25000 हजार रुपए नगद भी लेकर चले गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुटी है।

बता दें, घर में महिलाएं अलग-अलग कमरे में सोई हुई थीं। जिसके बाद चोर उनके कमरे में पहुंचे और उनका मुंह दबाकर बंद कर दिया गया। शोर मचाने पर जान से मार देने की धमकी देकर दी थी। आरोपियों ने अलमारी के लॉकर को तोड़कर उसमें रखा सोने और चांदी के जेवरात जिसकी कीमत 4 लाख 50 हजार है।

चार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम
आपकी जानकारी के लिए बता दें, डकैती करने वाले तीन से चार लोग थे। सीसीटीवी को खंगाले के बाद पता चला कि, यह सभी किसी बाहर सिटी के हैं। क्योंकि खोडरी में जिस जगह पर वारदात हुई है वहां से रेलवे स्टेशन काफी पास बताया जा रहा है। पुलिस का इस मामले में कहना है कि, बदमास कही बाहर से आए हुए थे।

जिस घर में चोरों ने धावा बोला है, उसमें करीब 5 लाख का माल गायब कर दिया गया है। घर की बुजुर्ग महिला का डकैतों ने मुंह दबा दिया और अलमारी खोलकर सारा सामान लेकर हवा की तरह उड़ गए। परिवार वालों की माने तो डकैत राशन दुकान का शटर तोड़ घर में दाखिल हुए थे। घर वालों के मुताबिक डकैत बार-बार ये कह रहे थे कि शोर नहीं मचाना वरना जान से मार देंगे। शोर मचाया तो उनके पास चाकू और पिस्तौल है सभी को जान से मार देंगे।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है