छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh – IG कार्यालय के सामने युवक की हत्या, पत्थर से सिर कुचलकर झाड़ियों में फेंका शव

भिलाई। शहर के 32 बंगला सेक्टर-9 में आइजी कार्यालय के सामने एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपित ने सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या की है। मृतक की पहचान हो चुकी है और अब पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है। आरोपित का पता लगाने के लिए आइजी कार्यालय सहित दुर्ग से भिलाई की ओर आने वाले मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक आरोपित के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

शनिवार को 32 बंगला आइजी कार्यालय के सामने झाड़ियों में एक युवक की लाश मिली। मृतक की पहचान तकिया पारा दुर्ग निवासी शेख शाहरुख खान (27) के रूप में की गई है। वह अपने माता पिता व दो छोटे भाइयों से अलग अपनी दादी के साथ रहता था और इंदिरा मार्केट दुर्ग के स्टैंड में काम करता था। किसी अज्ञात आरोपित ने सीमेंट के बड़े से पत्थर से उसकी हत्या की है। शव को देखकर आशंका जताई जा रही है कि उसका हत्या शुक्रवार की रात को की गई है। हत्या के आरोपित का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के साथ ही अब मृतक का काल डिटेल भी खंगाला जा रहा है। ताकि यह पता चल सके कि हत्या के पहले वो आखिरी बार किसके साथ था और फोन पर उसकी किससे बात हुई थी। पुलिस की अलग अलग टीमें मामले की जांच में जुट गई है।

नौ साल पहले किया था अंतरजातीय विवाह
प्रारंभिक जांच में पता चला है कि शेख शाहरुख ने नौ साल पहले अंतरजातीय विवाह किया था, लेकिन उसकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी और शादी के दो साल बाद ही उसका अपनी से तलाक हो गया। तलाक के बाद उसकी पत्नी अपने बच्चे को लेकर अलग रहने लगी थी। इसके बाद से वो अपनी दादी के साथ रहता था। पारिवारिक पृष्ठभूमि भी सामान्य है। मृतक का पिता दुर्ग में ही रहता है और आटो चलाने का काम करता है। हत्या की वजह पुरानी रंजिश भी हो सकती है। लिहाजा उसके पुराने विवाद के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है