बिलासपुर संभाग

पनीर भुजिया की जगह बन गई पनीर मटर, गुस्से में टीटीई ने सुपरवाईजर की कर दी पिटाई

बिलासपुर में पनीर भुजिया नहीं बनाने पर टीटीई ने सुपरवाइजर की पिटाई ,कर दी। रेस्ट हाउस के सुपरवाइजर को टीटीई ने पनीर भुजिया बनाने को कहा, सुपरवाइजर ने रसोइया से कहा। लेकिन रसोइया ने पनीर भुजिया की जगह पनीर मटर बना दिया। जिसपर नाराज टीटीई ने सुपरवाइजर की पिटाई कर दी।

शनिवार की रात 8.30 बजे नागपुर के सीटीआई कुंभलकर और तीन टीटीई मुंबई हावड़ा मेल लेकर बिलासपुर आए और वहां से सेकरसा मैदान के सामने स्थिति टीटीई रेस्ट हाउस पहुंचे। वहां पर टीटीई श्रीधर गुरु पल्ली ने रेस्ट हाउस के सुपरवाइजर राहुल कुमार को बुलवाकर पनीर भुजिया बनवाने के लिए कहा। लेकिन रसोइया ने पनीर भुजिया की जगह पनीर मटर बना दिया। सब्जी परोसी गई तो पनीर भुजिया न देखकर टीटीई ने सुपरवाइजर को बुलवाया और उसे अपशब्द कहते हुए जमकर पिटाई, कर दी। सुपरवाइजर को काफी चोट आई है। वहां मौजूद कर्मचारियों ने बीच बचाव कर मामला रफा-दफा किया।

नागपुर से की जाएगी कार्रवाई

इसके बाद सुपरवाइजर ने तारबाहर थाने में टीटीई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। विभागीय स्तर पर कार्रवाई के लिए सीनियर डीसीएम नागपुर को भी सारी जानकारी भेजी गई है। घटना के बाद टीटीई रेस्ट हाउस छोड़कर कहीं चला गया था। जिसकी सूचना सीनियर डीसीएम बिलासपुर ने सीनियर डीसीएम नागपुर को दी है। अब नागपुर से कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी..  Chhattisgarh - टिकिट की घोषणा होने के बाद कांग्रेस में बगावत, बिलासपुर और सरगुजा में उठने लगे विरोध के स्वर
ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है