छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

लगरा पुल के पहले तेज रफ्तार कोयला लोड ट्रेलर मेन रोड पर पलटी , बाइक सहित 4 लोग कोयले के ढेर में दबे , जेसीबी की मदद से निकाला बाहर , गंभीर घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

लगरा पुल के पास आए दिन होता है हादसा , तेज रफ्तार पर लगाम लगाने जिम्मेदार नही दे रहे ध्यान

सीपत :– बिलासपुर के सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम लगरा मोड़ के पास तेज रफ्तार कोयले से भरी गाड़ी पलटने से बड़ा हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार जिस जगह यह गाड़ी पलटी वही पर कुछ बाइक सवार रास्ते में खड़े हो कर गुटखा खा रहे थे। उसी दौरान गाड़ी पलटने से गिरे कोयले के ढेर में कुछ लोग बाइक सहित दब गए जिसके कारण वहा अफरा तफरी गई जिसके बाद जेसीबी की मदद से कोयले के ढेर से सभी को बाइक सहित सुरक्षित निकाला गया। शुक्रवार को कोयले से भरी ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में चार लोग कोयले के नीचे दब गए। जिससे आसपास में मौजूद लोगो द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला गया। जिन्हे गम्भीर हालत में सीपत पुलिस ने हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। जहां उनकी हालात गम्भीर बनी हुई है।

सीपत पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर चंगोरी निवासी शिवशंकर अपनी बेटी कृष्णा कुमारी को पैर के इलाज कराने के लिए घर से बिलासपुर की हॉस्पिटल की ओर निकला था। जहां लगरा मोड़ के पास वह एक होटल में रुके थे। जहां से नाश्ता कर वह लगरा पुल के पहले मोड़ के पास मुख्य सड़क के किनारे अपने बाइक समेत खड़े हुए थे। उसी समय सीपत की ओर से कोयले से भरी ट्रेलर क्रमांक सीजी 10 बीपी 9663 तेज रफ्तार में बिलासपुर की ओर आ रही थी। तभी वह लगरा पुल के पहले अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके जद में बाइक समेत शिवशंकर और उसकी बेटी कृष्णा के साथ दो अन्य लोग आए।

जिनके ऊपर ट्रेलर का पूरा कोयला गिर गया। इधर घटना के बाद आसपास के लोगो ने कड़ी मशक्कत के बाद कोयले में फंसे लोगो को बाहर निकाला। तब तक सीपत पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। जिन्होने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। जिनमे शिवशंकर और उसकी बेटी कृष्णा को सिम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है तो वही दो अन्य घायलों को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका सघन उपचार जारी है। मामले में सीपत पुलिस ने आरोपी ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी।

जेसीबी की मदद से बाइक और घायलों को निकाला गया बाहर :—-

मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना सीपत पुलिस को दी। जहां पहुंचकर सीपत पुलिस ने जन सहयोग से कोयले में दबे घायलों और उनके बाइक को जेसीबी की मदद से खुदवाकर बाहर निकाला। तब जाकर उन्होंने राहत की सांस ली।

2 को सिम्स तो 2 को अपोलो में कराया गया भर्ती :—

घटना में घायल कृष्णा कुमारी और शिव शंकर को इलाज के सिम्स लाया गया हैं। वहीं गंभीर रूप से घायल दो अन्य को अपोलो हॉस्पिटल भेजा गया है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है