छत्तीसगढ़बस्तर संभाग

Chhattisgarh Crime : जगदलपुर डबल मर्डर : घर मे घुसकर मां और बेटे की बेरहमी से हत्या

Chhattisgarh Crime : छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में एक घर में अज्ञात आरोपियों ने घुसकर हथियारों से हमला कर मां और उसके बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी. वहीं दूसरे बेटे को आरोपियों ने बंधक बनाकर उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल युवक का अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस इस दिल दहला देने वाले हत्याकांड की जांच में जुटी है. इस बीच घायल नितेश गुप्ता ने बड़ा खुलासा किया है. उसने बताया कि चार लोग ज्वेलरी शॉप में चोरी करने के लिए घर में घुसे हुए थे. लेकिन जब वह उन्हें देखकर चिल्लाने लगा तो आरोपियों ने उसे बंधक बना लिया और उसकी पिटाई की. इस बीच जब मां और बड़े भाई आवाज सुनकर आए तो उसके आंखों के सामने ही आरोपियों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया. और आरोपी भाग खड़े हुए.

गायत्री गुप्ता (50 वर्ष) अनुपमा चौक के पास अपने दो बेटों नीलेश गुप्ता (32 वर्ष) और नितेश गुप्ता (29 वर्ष) के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात कुछ लोग घर में घुस गए थे। उन्होंने धारदार हथियार से इन लोगों पर हमला कर दिया। इसमें गायत्री और उनके बेटे नीलेश की मौत हो गई है। इस हत्याकांड की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है।

पहले मां को मारा, फिर बेटों पर किया हमला
हमलावरों ने पहले गायत्री को मारा, फिर दोनों बेटों पर हमला कर दिया। गायत्री और बेटे नीलेश की मौत हो गई, जबकि नितेश गंभीर रूप से घायल हो गया। घर का सामान भी बिखरा पड़ा था। गुरुवार सुबह जब पड़ोसियों ने घर खुला देखा तो उनके घर जहां कमरे में खून से लथपथ मां-बेटे की लाशें पड़ी थीं। वहीं, दूसरे कमरे में बेटा नितेश ​​​​​​गंभीर रूप से घायल था।

लूट के इरादे से से वारदात की आशंका
लोगों ने घटना की जानकारी फौरन पुलिस को दी। SP शलभ सिन्हा समेत पुलिस के कई अधिकारी स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। घायल नितेश को अस्पताल भिजवाया साथ ही दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया। घर के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है। शुरुआती जांच में लूट के इरादे से हमले की आशंका जताई जा रही है।

परिवार चलाता था किराना दुकान
बताया जा रहा है कि परिवार की शहर में ही एक किराना दुकान भी है। एक बेटा दुकान चलाता था, जबकि दूसरे का कोई और काम था। फिलहाल शहर के बीच हुई इस घटना को लेकर अब व्यापारियों में आक्रोश है।

हमलावरों के सुराग के लिए CCTV खंगाल रही पुलिस
अब पुलिस महिला के घर के आस-पास, अनुपमा चौक समेत शहर में लगे सारे CCTV कैमरे खंगाल रही है। इसके अलावा परिवार का बैकग्राउंड निकालकर देखा जा रहा है कि कहीं इनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी तो नहीं थी। फिलहाल हत्या कितने लोगों ने मिलकर की है, और घर से कितने की लूट हुई है ये पता करने की कोशिश की जा रही है।

बस्तर के जलप्रपातों में सावधानी हटी, दुर्घटना घटी…आनंद ले पर सावधानी जरुरी

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है