छत्तीसगढ़सरगुजा संभाग

Chhattisgarh Crime : छत्तीसगढ़ में युवक का चाकू गोदकर निर्मम हत्या, 10 बदमाशों ने किया हमला, 6 गिरफ्तार

Chhattisgarh Crime : छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले में 10 से ज्यादा हमलावरों ने एक युवक को चाकू से वार कर मार डाला। युवक के सिर, सीने और पेट में कई वार किए गए हैं। वारदात के बाद मनेंद्रगढ़ में तनाव की स्थिति रही। पूरा मामला मनेंद्रगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार मनेंद्रगढ़ के आमाखेरवा में बिजली ऑफिस के पास रविवार रात करीब 10.30 बजे मयूर जसूजा (19) अपने 5 साथियों के साथ बैठा था। इस बीच बदन सिंह मोहल्ले से 10 युवक हथियारों से लैस होकर मौके पर पहुंचे। 2 दिनों पहले मारपीट की घटना को लेकर दोनों में विवाद हो गया। फिर रवि यादव सहित अन्य युवकों ने मयूर जसूजा पर हमला कर दिया।

इलाज के दौरान घायल युवक की मौत
मयूर के अन्य दोस्तों पर भी हमले की कोशिश की गई, लेकिन वह भाग गए। रवि यादव और युवकों के हमले से मयूर खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। उसे मौके पर छोड़कर हमलावर भाग निकले। मयूर के दोस्तों ने करीब 11 बजे उसे गंभीर हालत में CHC मनेंद्रगढ़ में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

युवक की मौत के बाद तनाव, अस्पताल में पुलिस बल तैनात
घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस रात को अस्पताल पहुंची थी। सूचना पर मयूर जसूजा के परिजन भी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। मयूर के चाचा के मुताबिक दो दिन पहले हुए विवाद की शिकायत करने के बाद पुलिस का देर रात कॉल आया, जिसमें कहा गया कि तुम्हारे भतीजे ने लड़ाई की है इसे 302 के तहत अंदर कर देंगे।

दो दिन पहले हुआ था विवाद
हमलावर युवकों और मयूर जसूजा के बीच 13 जुलाई की रात करीब 9.30 बजे विवाद हुआ था। रवि यादव ने कोतवाली मनेंद्रगढ़ में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 13 जुलाई की रात वह करीब 10 बजे टहलते हुए खेड़िया टॉकिज के आगे हनुमान मंदिर के पास पहुंचा था। इस दौरान पियूष जसूजा ऊर्फ पिच्ची, शुभम तिवारी और अन्य 2 युवकों ने उससे गाली-गलौज और मारपीट की थी। मृतक के परिजनों के अनुसार मयूर जसूजा ने भी थाने में शिकायत की थी, जिसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। विवाद के मामले में पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, जिससे आरोपियों के हौसले बढ़ गए थे।

आधा दर्जन युवक हिरासत में, अन्य फरार
युवक की हत्या के बाद मनेंद्रगढ़ पुलिस भी सक्रिय हो गई है। 6 युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। कुछ युवक फरार हो गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

Chhattisgarh Rojgar
ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है