छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : अनोखे चोर, घर घुसकर विवाहिता से बोले हमसे कर लो शादी

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के भिलाई में बॉम्बे आवास जवाहर नगर निवासी दो बदमाशों ने एक ब्याहता महिला के घर में घुसकर उसके पति सामने बोला कि वो उनसे शादी कर ले। आरोपितों ने उसके पति के सामने ही महिला से जबरदस्ती करने की कोशिश की। महिला के पति ने बीच बचाव की कोशिश की तो आरोपी ने उससे मारपीट की। साथ ही महिला को भी जान से मारने की धमकी दी।

पहले भी कर चुके छेड़खानी
दोनों आरोपी पहले भी महिला से छेड़खानी कर चुके हैं। महिला ने इसकी पुलिस से शिकायत की, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी कर उन्हें गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से चाकू और चापड़ बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय महिला की शिकायत पर बॉम्बे आवास जवाहर नगर निवासी आरोपी सूरज वर्मा और बॉबी सरदार के खिलाफ प्राथमिकी की गई है। 1 अगस्त की रात को पीड़िता अपने पति के साथ घर पर थी। इसी दौरान रात करीब 11:30 बजे दोनों बदमाश हथियार लेकर उसके घर में घुसे।

हाथ पकड़ कर बोले हमसे शादी कर लो
आरोपियों ने पीड़िता का हाथ पकड़ लिया और उससे बोले कि वो उनसे शादी कर ले। पीड़िता ने मना किया तो उन्होंने उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की। पीड़िता के पति ने बीच बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने उससे भी मारपीट की। घर से निकलते समय आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने उनकी बात नहीं मानी तो वे लोग उसे और उसके पति को जान से मार देंगे।

पीड़िता के घर की अलमारी तोड़ी
जाते समय आरोपियों ने पीड़िता के घर की अलमारी को भी तोड़ दिया। इसके बाद पीड़िता ने 112 पर फोन किया। जिसके बाद पुलिस वहां पर पहुंची और पीड़िता ने पुलिस के साथ वैशाली नगर थाना पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।

दोनों आरोपी गिरफ्तार
पतासाजी के दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी कि दोनों आरोपित पूर्व में भी उससे छेड़खानी करते थे। वो जब भी घर से बाहर निकलती थी तो वे दोनों उसे अश्लील इशारे करते थे। वैशाली नगर पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई कर जेल भेजा है।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

सीएम साय की पत्नी कौशल्या साय को भी चाहिए महतारी वंदन योजना का लाभ, पर आवेदन हो जाता है निरस्त

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है