बिलासपुर संभाग

टायर फटने से कार पलटी, युवती समेत दो की मौत, दो गंभीर

सकरी क्षेत्र के भरनी में शुक्रवार की रात तेज रफ्तार कार का टायर फट गया। इससे अनियंत्रित कार सड़क से उतरकर पलट गई। हादसे में कार सवार एक युवती और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है। वहीं, शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया है। पुलिस घायल और मृतकों की पहचान में जुटी है। कार नंबर के आधार पर इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

सकरी पुलिस के अनुसार शुक्रवार की देर रात कोटा भरनी रोड में तेज रफ्तार कार पलटने की सूचना मिली। तेज रफ्तार जइलो कार सड़क से उतरकर पलट गई थी। इसमें सवार बैकुंठपुर निवासी श्रेयल सिंह व बिलासपुर के पुलिस लाइन निवासी अर्जुन जायसवाल की मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मामले की जानकारी सकरी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर जवानों ने आनन-फानन में घायलों को अस्पताल भेजा है। शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया गया है। जाइलो कार नंबर के आधार पर घायलों की जानकारी जुटाई जा रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि कार का टायर फटने के कारण हादसा हुआ है। घायलों के बयान के बाद हादसे का कारण स्पष्ट होगा। मृतक की पहचान कर स्वजन को हादसे की जानकारी दे दी गई है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम स्वजन की मौजूदगी में कराया जाएगा।

🆅🅸🅳🅴🅾 बेमेतरा : आरक्षण मुद्दे को लेकर सीएम बघेल को युवाओं के गुस्सें का करना पड़ा सामना, भरे मंच में युवाओं ने काले झंडे लहरा के सीएम का किया विरोध

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है