छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

Chhattisgarh News : क्या एसपी को थमाया गया था बीमार कबूतर ?….15 अगस्त को नहीं उड़ पाया कबूतर, अब एसपी ने की यह मांग

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में स्वतंत्रता दिवस समारोह दौरान एसपी का छोड़ा हुआ कबूतर उड़ नहीं पाया जिसे लोग वेब सीरीज ‘पंचायत’ सीजन 3 से जोड़ते हुए काफी वायरल कर रहे हैं. इस वीडियो के बाद मुंगेली एसपी ने जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैं.

एसपी ने कलेक्टर को लिखा पत्र
मुंगेली एसपी गिरिजा शंकर जायसवाल ने कलेक्टर राहुल देव को पत्र लिखा. पत्र में एसपी ने लिखा-“स्वतंत्रता दिवस जैसे बड़े राष्ट्रीय पर्व के दौरान कबूतर के जमीन पर गिरने की घटना सोशल मीडिया और अन्य मीडिया पर प्रमुखता से प्रसारित की गई.मुख्य जिला स्तरीय कार्यक्रम में बीमार कबूतर को उड़ाने के लिए देने पर ऐसी स्थिति बनी. अगर यह घटना समारोह के मुख्य अतिथि और माननीय विधायक के हाथों होती तो स्थिति और भी अप्रिय होती. निश्चित रूप से इस काम में जिम्मेदार अधिकारी ने अपनी जिम्मेदारी ठीक से नहीं निभाई. ऐसी में उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई होनी चाहिए.”

कबूतर छोड़ा तो वह जमीन पर गिर गया
78वें स्वतंत्रता दिवस पर मुंगेली में भव्य समारोह आयोजित किया गया. कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि रहे भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री पुन्नूलाल मोहले, मुंगेली कलेक्टर राहुल देव और पुलिस अधीक्षक गिरिजा शंकर जायसवाल को शांति और स्वतंत्रता का प्रतीक कबूतर छोड़ने के लिए दिया गया. विधायक और कलेक्टर के छोड़े गए कबूतर अच्छे से उड़ गए लेकिन जब एसपी ने कबूतर छोड़ा तो वह जमीन पर गिर गया. एसपी का उड़ाया हुआ कबूतर नीचे गिरने का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ. जिसके बाद एसपी ने जिम्मेदारों पर कार्रवाई की मांग की.

अस्पताल से उड़ा कबूतर
स्वतंत्रता दिवस समारोह में नीचे गिरे कबूतर का इलाज तुरंत डॉक्टरों की विशेष टीम ने किया. डॉक्टर को दवा पानी पिलाया गया जिसके बाद कबूतर के शरीर में फुर्ती आ गई और फिर उसे अस्पताल से उड़ा दिया गया

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

Chhattisgarh News : स्कूटी बिगड़ने से परेशान युवक का यूनिक प्रदर्शन ,रिक्शे में बांधकर स्कूटी की निकाली बारात

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है