छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

CM Vishnudeo Sai : कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के 18 लाख लोगों का छीना हक, PM आवास को रोककर रखा – सीएम साय

CM Vishnudeo Sai : छत्तीसगढ़ में भारत सरकार द्वारा पीएम आवास योजना ग्रामीण के तहत 8,46,931 आवासों की स्वीकृति मिल गई है। जिसको लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने प्रेस वार्ता में कहा कि, प्रदेश के लोगों के लिए आज खुशी का दिन है। पिछले पांच साल में कांग्रेस सरकार ने PM आवास को रोककर रखा था। उसे आज स्वीकृति मिल गई है।
देखे वीडियों

सीएम श्री साय ने कहा कि, प्रदेश के लोगों के लिए आज खुशी का दिन है। पिछले पांच साल कांग्रेस सरकार ने PM आवास को रोककर रखा था। जिसमें 18 लाख लोग PM आवास से वंचित हो गए थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इसका श्रेय न मिले इसलिए 18 लाख लोगों का हक छिना गया था। पीएम मोदी ने चुनाव में वादा किया था कि, पहला सीएम जो भी बनेगा वह पीएम आवास की घोषणा करेगा। जिसके बाद हमारी सरकार ने पहली ही कैबिनेट बैठक में स्वीकृति दे दी थी।

प्रधानमंत्री आवास के लिए सीएम ने जताया आभार
उन्होंने आगे कहा कि, नए वित्तीय वर्ष में 8 लाख 46 हजार आवास की स्वीकृति मिली है। प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति के लिए मैं पीएम मोदी को आभार व्यक्त करता हूं। पिछली कांग्रेस सरकार में 47 हजार आवास की स्वीकृति दे दी गई थी। पहली किस्त भी इन परिवारों को जारी की गई थी। सरकार इन परिवारों को भी दूसरी किस्त देने जा रही है। किसी परिवार के साथ भेदभाव नहीं किया जाएगा और नीयद नेल्लानार के तहत पीड़ित परिवारों को पीएम आवास हम देंगे।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है