छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

राष्ट्रपिता के आदर्शों पर चलकर स्वच्छ भारत के सपने को करें साकार : वीके पांडेय (एनटीपीसी सीपत ने गांधी जयंती के अवसर पर राष्ट्रपिता को किया याद , स्वच्छता ही सेवा के तहत चलाया सफाई अभियान)

सीपत :– एनटीपीसी सीपत में गांधी जयंती के अवसर पर गांधी जयंती समारोह का आयोजन किया गया तथा स्वच्छता ही सेवा के तहत वृहत पैमाने पर सफाई अभियान किया गया. टाउनशिप परिसर में आयोजित समारोह में परियोजना प्रमुख श्री विजय कृष्ण पाण्डेय तथा श्री अनिल शंकर शरण , महाप्रबंधक (प्रचालन व अनुरक्षण) ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के चित्र पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की|

इस अवसर पर उपस्थित परियोजना के महाप्रबंधकगण, श्रीमती साधना पाण्डेय, अध्यक्षा तथा श्रीमती नम्रता शरण , उपाध्यक्षा संगवारी महिला समिति तथा अन्य सदस्य, विभागाध्यक्ष, बाल भारती पब्लिक स्कूल के बच्चे, प्रिंसिपल, संविदा श्रमिक तथा सभी सदस्यों ने भी पुष्पांजलि अर्पित की. कार्यक्रम के दौरान परियोजना प्रमुख श्री विजय कृष्ण पाण्डेय ने अपने संबोधन में सभी से गांधी जी के आदर्शों पर चलने की अपील की तथा यह भी अनुरोध किया कि हम सभी अपने परिवेश को स्वच्छ रखते हुए गांधी जी के स्वच्छ भारत के सपने को साकार करने में अपनी भूमिका निभाएं. इस अवसर पर स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत सफाई कर्मियों को संगवारी महिला समिति की ओर से अध्यक्षा श्रीमती साधना पाण्डेय तथा अन्य वरिष्ठ सदस्याओं ने प्रतीक चिन्ह भेंट कर उनके योगदान की सराहना की. इसके पश्चात स्वच्छता ही सेवा के तहत सब्जी मंडी सीपत में वृहत पैमाने पर सफाई की गई| इस कार्य में सब्जी मंडी में आए व्यापारियों तथा दुकानदारों ने भी सब्जी मंडी परिसर की सफाई में अपना योगदान दिया तथा एनटीपीसी सीपत के प्रयास की सराहना की. आज के कार्यक्रम में श्री बी आर रथ, महाप्रबंधक (अनुरक्षण), श्री राजीव सत्यकाम, महाप्रबंधक (एश टेक्नोलाजी), श्री जयप्रकाश सत्यकाम, अपर महाप्रबंधक(मानव संसाधन), श्री शलभ निगम , प्रिंसिपल बीबीपीएस यूनियन व एशोसीएसन के प्रतिनिधि , सीआइएसएफ के जवान, एनटीपीसी के कर्मचारीगण, स्थानीय व्यापारीगण एवं बड़ी संख्या में आम जनता उपस्थित रहे।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है