सरगुजा संभागछत्तीसगढ़

साहेब…मेरा मुर्गा हो गया चोरी, बेटे के शादी के लिए मांग रखी थी मन्नत, एसपी आफिस पहुंचा पिता

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में पिता ने अपने बेटे की शादी की मन्नत मांगकर जो मुर्गा ऱखा था वह चोरी हो गया है। उसने पड़ोसी पंचायत सचिव पर चोरी का आरोप लगाया है। जब रघुनाथपुर चौकी पुलिस ने उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी, तो पिता एसपी दफ्तर पहुंच गया।

आपको बता दे कि लमगांव निवासी फहीमुद्दीन मंगलवार को पंचायत सचिव ताज अहमद अंसारी पर मुर्गा चोरी का शक जताते हुए एसपी से शिकायत की है। उसने बताया कि, उनके कच्चे मकान का खपड़ा निकालकर 27-28 सितंबर की रात मुर्गा चोरी किया गया है।

शिकायत लेकेर एसपी कार्यालय पहुंचे
शिकायतकर्ता फहीमुद्दीन ने बताया कि, उन्होंने मुर्गा चोरी की लिखित शिकायत रघुनाथपुर पुलिस चौकी में दी थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, तो वे शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे हैं।फहीमउद्दीन और ताज मोहम्मद के बीच ज़मीन विवाद भी है। फहीमुद्दीन का आरोप है कि, उनकी पैतृक ज़मीन पर ताज मोहम्मद ने रिकॉर्ड में हेराफेरी कर अपने नाम चढ़ा लिया है। ज़मीन का यह मामला रेवेन्यू कोर्ट में चल रहा है।

मन्नत वाला था मुर्गा
उसका कहना है कि मुर्गा मन्नती था। बेटे का निकाह होते ही वो मन्नत पूरी की जाती। उस मुर्गा को किसी मज़ार के नाम चढ़ाया जाता। बेटे का निकाह नहीं हुआ है। जिस मुर्गे की मन्नत चढ़ाई गई थी, वो मुर्गा ही चोरी हो गया है।

मामले की जांच कराएंगे- ASP
सरगुजा एडिशनल एसपी अमोलक सिंह ने कहा कि, फहीमुद्दीन ने शिकायत दर्ज कराई है। उसे शक है कि ताज मोहम्मद ने कच्ची छत तोड़कर मुर्गे की चोरी की है। आवेदन की जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

EVM खुलते ही भाजपा आगे हो गई छत्तीसगढ़ में भी यही हुआ – भूपेश बघेल

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है