बस्तर संभाग

स्वामी विवेकानंद चैंपियनशिप: आरकेएम आश्रम-अलुम्नी और खेल परिसर नारायणपुर ने जीती ट्रॉफी

स्वामी विवेकानंद वॉलीबॉल और खो-खो चैंपियनशिप 2024 का समापन हुआ

रामकृष्ण मिशन आश्रम, नारायणपुर में दुर्गा पूजा के पावन अवसर पर 10 अक्टूबर से 12 अक्टूबर 2024 तक स्वामी विवेकानंद वॉलीबॉल और खो-खो चैंपियनशिप 2024 का आयोजन किया गया। इसमें नारायणपुर और आसपास की 8-8 टीमों ने दोनों प्रतियोगिताओं में भाग लिया।

खो-खो फाइनल में आर.के.एम. आश्रम-अलुम्नी टीम ने आश्रम-अ को 17-13 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। विजेता टीम को ट्रॉफी और गोल्ड मेडल के साथ 3001 रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया, जबकि उपविजेता आश्रम टीम को ट्रॉफी के साथ 2001 रुपये की नकद राशि प्रदान की गई। डूंगाराम गोटा ने बेस्ट डिफेंडर आश्रम के विदुर कोला और बेस्ट अटैकर जगदीश नेताम को सम्मानित किया।

वॉलीबॉल में, खेल परिसर नारायणपुर ने महका वॉलीबॉल टीम को 25-16 और 25-23 से लगातार सेट में हराकर स्वामी विवेकानंद वॉलीबॉल चैंपियनशिप 2024 ट्रॉफी अपने नाम की। नारायणपुर परिसर टीम को गोल्ड मेडल और ट्रॉफी के साथ 5001 रुपये का पुरस्कार दिया गया, जबकि उपविजेता महका टीम को सिल्वर मेडल और ट्रॉफी के साथ 3001 रुपये की नकद राशि प्रदान की गई। उपविजेता टीम का पुरस्कार राशि अमित भद्र ने दिया, और दोनों खेलों के लिए ट्रॉफी और मेडल आश्रम के शिक्षक और डीएफए सचिव अजीत मेनन ने दिए।

पुरस्कार वितरण आश्रम के सचिव स्वामी व्याप्तानन्द और प्राचार्य स्वामी कृष्णामृतानन्द ने किया। स्वामी वसूदानंद, स्वामी भवांतकानंद सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। फाइनल मैच देखने के लिए आश्रम के अध्ययनरत बच्चों के अलावा कई शिक्षक और कर्मचारी मौजूद थे।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है