रायपुर संभाग

माता पिता को गार्डन में तो भोपाल की प्रेमिका को मार के चबूतरा बना कर दिया था दफन, आरोपी उदयन दास को आजीवन कारावास

रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र में अपने मां-बाप की हत्या कर घर के गार्डन में दफनाने वाले बेटे उदयन दास को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। विशेष न्यायाधीश एचएस टेकाम की कोर्ट ने उदयन दास को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।
बता दे कि, उदयन दास ने अपने पिता बीके दास और मां इंद्राणी दास की गला दबाकर हत्या कर घर के गार्डन में दफना दिया था। इस मामले का खुलासा उसकी प्रेमिका की हत्या के बाद 2017 में हुआ था। जबकि उसने अपने माता-पिता की हत्या 2011 में ही कर दी थी। उल्लेखनीय है कि उदयन दास ने भोपाल में अपनी प्रेमिका आकांक्षा की हत्या के बाद मकान में ही चबूतरा बनाकर दफना दिया था। इस मामले की जांच के दौरान ही रायपुर के सुंदरनगर में अपने माता-पिता की 2011 में हत्या करने के मामले का पता चला था।

भोपाल में प्रेमिका के मर्डर के बाद रायपुर से जुड़े तार
भोपाल में आकांक्षा मर्डर कांड के तार रायपुर से जुड़ने के बाद से यहां भी हड़कंप मच गया था। उदयन ने भोपाल पुलिस को माता-पिता की हत्या करके रायपुर के जिस मकान में दफनाने की बात बताई थी, वह मकान शांतिनगर में रहने वाले वकील हरीश पांडे ने खरीदा था। इसके बगीचे में दो लोगों की दफन होने की बात पता चलने के बाद उनका परिवार भी बेचैन था। रायपुर में पुलिस ने बताया कि भोपाल से पुलिस उदयन को लेकर रायपुर आ रही है। यहां बगीचे की खुदाई कर उदयन के माता-पिता की हत्या कर दफनाने की तसदीक की जानी थी। घर के बागीचे से मां बाप के नरकंकाल बरामद किए गए थे ।

अय्याशी से रोकने पर की मां-पिता की हत्या
प्रेमिका के हत्या के आरोपी उदयन दास ने शनिवार को भोपाल पुलिस को बताया कि उसने छह साल पहले बुजुर्ग मां इंद्राणी दास और पिता वीके दास की हत्या की थी। माता-पिता उसे नशे और अय्याशी से रोकते थे। उदयन के मुताबिक उसे वारदात का दिन या तारीख याद नहीं है। सिर्फ यही पता है कि उस दिन बारिश हो रही थी। माता-पिता ने उसे बाहर जाने और नशा करने से टोका था। तब उसने गुस्से में पहले मां का गला दबाया। फिर पिता को भी मार डाला। अंधेरा हो गया, तब उसने घर के सामने बगीचे में गड्ढा खोदा और दोनों को दफन कर दिया।

🅷🅴🅰🅳🅻🅸🅽🅴 छत्तीसगढ़ के दिनभर के बड़का समाचार ।। 30 जनवरी 2023

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है