खबरें फटाफट

आदिपुरुष का नया पोस्टर हनुमान जयंती पर रिलीज हुआ: बजरंगबली के गेटअप में दिखे देवदत्त नागे

हनुमान जयंती के अवसर पर आदिपुरुष के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। डायरेक्टर ओम राउत ने सोशल मीडिया हैंडल पर हनुमान बने एक्टर देवदत्त नागे का पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को हनुमान जंयती की बधाई दी है।

प्राण, जय पवन पुत्र हनुमान। पोस्टर का  तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलगु संस्करण भी रिलीज किया गया है। चर्चित पोस्टर में देवदत्त नागे प्रभु हनुमान के गेटअप में नजर आ रहे, वहीं बैकग्राउंड में प्रभास भी दिखाई दे रहे हैं।

मराठी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं देवदत्त

देवदत्त गजानन नागे मराठी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। इससे पहले वो कई टीवी शोज और मूवीज में काम कर चुके हैं। उन्होंने जाने माने शो जय मल्हार में भगवान खंडोबा का किरदार निभाया था। इस किरदार ने देवदत्त को पहचान दिलाई।

देवदत्त इससे पहले ओम राउत की फिल्म तानाजी में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने सूर्याजी मालुसरे का किरदार निभाया था। तानाजी के अलावा वो सत्यमेव जयते, “वन्स अपॉन अ टाइम  इन मुंबई (Once upon a time in mumbai)” दोबारा में दिखे हैं।

रिलीज होने से पहले ही आदिपुरुष को लेकर चल रहा विवाद

पिछले साल दशहरा के मौके पर आदिपुरुष के मेकर्स ने फिल्म का भव्य टीजर लॉन्च किया था। लेकिन ऑडियंस को किरदारों का गेटअप और फिल्म के VFX बिल्कुल पसंद नहीं है, जिसके बाद फिल्म को बुरी तरह से ट्रोल किया गया। मेकर्स पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लगाए गए थे और फिल्म को बैन करने की डिमांड की गई थी।

राम नवमी पर भी मेकर्स ने जारी किया था पोस्टर

बीते दिनों राम नवमी के मौके पर भी मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया था, जिसे लेकर खूब विवाद हुआ। न लोगों को फिल्म का पोस्टर पसंद आया और न ही VFX और किरदारों के गेटअप। हालांकि, नए पोस्टर पर फैंस से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

रतनपुर : विलक्षण हे गिरजाबंद के हनुमान मंदिर, “हनुमान जन्मोत्सव महापर्व विशेष”

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है