छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

छत्‍तीसगढ़ सरकार पर आम आदमी पार्टी का पलटवार, कहा- बेरोजगारों को भत्ता नहीं रोजगार चाहिए

रायपुर : आरक्षण, रोजगार मामले में आम आदमी पार्टी ने राज्य सरकार पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस ने बौखलाकर युवाओं पर लाठी चार्ज किया। राजधानी के बूढ़ातालाब स्थित धरना-स्थल पर सरकारी नौकरी की मांग को लेकर रैली निकालने के दौरान युवाओं पर लाठीचार्ज की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रदेश प्रवक्ता सूरज उपाध्याय ने कहा कि बेरोजगार युवाओं को पहले भाजपा ने ठगा अब कांग्रेस सरकार वही काम कर रही है।

दरअसल, बेरोजगारों को भत्ता नहीं रोजगार चाहिए। आरक्षण मामला हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। यह कहकर सरकार ने भर्ती रोक रखी है, जिससे युवा शासकीय नौकरी से वंचित हो रहे हैं। लाठीचार्ज में घायल युवा आरक्षण सहित अपनी पांच सूत्रीय जायज मांगों को लेकर शांतिपूर्ण धरने पर थे। छत्तीसगढ़ सरकार ने आरक्षण मामले को हवाला देकर बीते एक वर्ष से शिक्षक सहित सभी विभाग की भर्तियां रोक रखी है।

दिल्ली में एक लाख लोगों को मिली सरकारी नौकरी

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने 2022 तक लगभग एक लाख 78 हजार युवाओं को सरकारी नौकरियां दे चुकी है और पंजाब सरकार पिछले एक वर्ष में लगभग 26 हजार युवाओं को नौकरियां दे चुकी हैं, जो हमारा चुनावी वादा था।

कोरबा : बाढ़त कोरोना ल देखत स्वास्थ्य विभाग के मॉकड्रिल, ऑक्सीजन प्लांट के लिहीस जानकारी

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है