छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

𝐂𝐡𝐡𝐚𝐭𝐭𝐢𝐬𝐠𝐚𝐫𝐡 𝐍𝐞𝐰𝐬 : छत्तीसगढ़ में जमकर धर्मांतरण हुआ, कांग्रेस ने पूरे छत्तीसगढ़ में रोहिग्याओं को बसाया, गर ऐसा हुआ तो अगली पीढ़ी श्री राम को भी नहीं पहचान पाएगी – टी राजा

रायपुर: निजी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने तेलंगाना के गोशामहल के विधायक टी राजा आज रायपुर पहुँचे । इस मौके पर हिंदूवादी संगठनों ने उनका जोरदार स्वागत किया। टी राजा के इस दौरे को लेकर पिछले दिनों सुको ने जिला कलेक्टर और एसपी को निर्देश दिए थे लिहाजा उनके प्रवास के दौरान पुलिस की तैनाती भी नजर आई।

पूरे छत्तीसगढ़ में रोहिग्याओं को बसाया गया
रोहंगियाओ को लेकर भी टी राजा ने बड़ा बयान दिया हैं। कहा पिछली सरकार का पाप फूटा तो जनता ने कांग्रेस को हटा दिया। कांग्रेस ने बड़ी संख्या में रोहिंग्याओं को बसाया हैं। रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ में रोहंगिया को बसाया गया हैं। ये रोहिंग्या इतने खतरनाक हैं कि इंसान खा जाते हैं।

छत्तीसगढ़ में जमकर हुआ धर्मांतरण
टी राजा ने रायपुर पहुँचते ही यहाँ हुए धर्मांतरण का जिक्र किया। उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ में जमकर धर्मांतरण हुआ हैं। टी राजा ने प्रदेश की भाजपा से सरकार से आह्वान किया कि यहां एक एंटी कनवर्जन विंग बनाया जाये। विधायक ने यह दवा भी किया कि कनवर्जन नहीं रोका तो। अगली पीढ़ी भगवान को राम पहचान भी नहीं पाएगी। साथ ही कहा कि आज से हिंदू राष्ट्र बनाने तक परिवार का त्याग करते हैं।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है