छत्तीसगढ़सरगुजा संभाग

Chhattisgarh News : मोबाइल नहीं दिलाने पर 15 साल की बच्ची न लगा ली फांसी

Chhattisgarh News : जशपुर में मोबाइल फोन नहीं मिलने पर 15 साल की लड़की ने खुदकुशी कर ली। उसका शव सोमवार सुबह पेड़ से फांसी पर लटकता हुआ मिला है। लड़की कई दिनों से अपनी मां से मोबाइल दिलाने की मांग कर रही थी। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कछार बरपारा निवासी इलूश कुजूर अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी बेटी आशा कुजूर (15) ने 8 वीं क्लास के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। वह कई दिनों से अपनी मां से मोबाइल फोन की डिमांड कर रही थी। लेकिन मां हर बार घर की समस्या बताकर टाल जाती।

धान बेच के दूंगी मोबाइल
आशा ने रविवार को फिर अपने लिए नया मोबाइल लाने को कहा। इस पर मां ने कहा कि, अभी खेती किसानी में पैसा खत्म हो गया है। जब धान की फसल बेचेंगे, तब नया मोबाइल खरीद दूंगी। लेकिन आशा अपनी जिद पर अड़ी रही। बताया जा रहा है कि मां की बात से नाराज होकर आशा रविवार को घर से निकल गई।

सुबह पेड़ पर लटकती मिली लाश
जब सुबह परिजन सोकर उठे तो बेटी उन्हें कहीं नजर नहीं आई। उसे उधर-इधर ढूंढते घर के पास ही एक पेड़ पर चुनरी से उसका शव लटक रहा था। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतरवाया। फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है। बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

OBC कैटेगरी के लिए क्रीमीलेयर का जो प्रावधान है, वैसा ही ST- SC के लिए भी हो – सांसद महेश कश्यप

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है