छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

मुख्यमंत्री के सलाहकार और OSD के घर पर ईडी का छापा, सीएम बघेल ने ट्वीट कर पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह को कहा- अमूल्य तोहफे के लिए…

रायपुर। केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर और भिलाई में बुधवार को की जा रही कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि, आदरणीय प्रधानमंत्री जी और अमित शाह जी! मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार और मेरे OSD सहित करीबियों के यहां ED भेजकर जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार।

दरअलस, ED की ओर से छत्तीसगढ़ में लगातार रेड की खबरें आ रही है। इसी के तहत आज ईडी की टीम रायपुर और भिलाई में कार्रवाई कर रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इस बार ईडी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी और स्टाफ को निशाना बनाया है। बताया जा रहा है कि ईडी सीएम के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के निवास पर जांच कर रही है। ईडी ने सीएम के ओएसडी मनीष बंछोर, आशीष वर्मा और उनके एक करीबी कारोबारी विजय भाटिया के घर भी पहुंची है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में कथित शराब और कोयल परिवहन घोटाले को लेकर ईडी प्रदेश में लगता छापे की कार्यवाही कर रही है। इन मामलों में ईडी अब तक दर्जनभर से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है