छत्तीसगढ़रायगढ़ संभाग

Chhattisgarh News : 25 हजार कमीशन लोगे…कहकर बाबू ने वकील को कोर्ट परिसर में पीटा

Chhattisgarh News : रायगढ़ के परिवार न्यायालय में पैरवी के दौरान वकील पर SDM ऑफिस में पदस्थ बाबू ने हमला कर दिया. पूरा मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है. आरोपी बाबू को चक्रधर नगर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बाबू गोविंद प्रधान जो कि एसडीम आफिस रायगढ़ में पदस्थ है उसने दो विवाह की है, पहली पत्नी के बच्चे नहीं है, और दूसरी पत्नि के दो बच्चे हैं. गोविंद प्रधान अपने दुसरी पत्नी और बच्चों के साथ रहता है. पहली पत्नी ने याचिका परिवार न्यायलय में दायर की है, जिसको आज मुकदमा चल रहा था.

पीड़ित महिला की पैरवी वलिक आशीष मिश्रा कर रहे थे. जब वकील ने अपने पक्षकार के भरन पोषण के लिए 50 हजार महीना दिलाने की मांग न्यायालय मे की तभी आक्रोशित बाबू गोविंद प्रधान ने तुम इसका 25 हजार कमीशन खाओगे..कहते हुए वकील पर हमला कर दिया. इसके बाद कोर्ट में मौजूद लोगों ने मामला शांत कराया.

वकील आशीष मिश्रा ने बताया कि पूर्व में भी आरोपी बाबू गोविंद प्रधान के साथ विवाद हुआ था जिसको लेकर 15 दिनों तक जिला सत्र न्यायलय बंद था, और पहले से हम पर भड़का हुआ है. इस कारण उसने इस प्रकार की हरकत की होगी. अब हम मामले को लेकर लिखित शिकायत चक्रधर नगर थाने में कर रहे हैं. वहीं मामले को लेकर एडिशनल एसपी आकाश मरकाम ने कहा मामले को लेकर अपराध पंजीबद किया गया है. विवेचना में लिया गया है और आगे की कार्रवाई चल रही है

बलौदाबाजार हिंसा : युवा कांग्रेस अध्यक्ष और कार में तोड़फोड़ कर लैपटॉप-मोबाइल चोरी करने वाला गिरफ्तार

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है